अपनों को अधिवेशन में बुलाने आया जनसत्ता दल

उत्तर प्रदेश के निर्दलीय विधायक राजा भैया द्वारा नवगठित जनसत्ता दल का स्थापना दिवस समारोह 30 नवंबर को रमाबाई स्टेडियम लखनऊ में मनाया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Nov 2018 03:00 AM (IST) Updated:Wed, 21 Nov 2018 03:00 AM (IST)
अपनों को अधिवेशन में बुलाने आया जनसत्ता दल
अपनों को अधिवेशन में बुलाने आया जनसत्ता दल

राज्य ब्यूरो, देहरादून: उत्तर प्रदेश के निर्दलीय विधायक राजा भैया द्वारा नवगठित जनसत्ता दल का स्थापना दिवस समारोह 30 नवंबर को रमाबाई स्टेडियम लखनऊ में मनाया जाएगा। इस अधिवेशन में उत्तराखंड से अपने समर्थकों को आमंत्रित करने के लिए विधायक राजाभैया के भाई और प्रतापगढ़ से एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह देहरादून पहुंचे। इस दौरान उन्होंने निकट भविष्य में प्रदेश में भी पार्टी के विस्तार की संभावनाएं व्यक्त की।

मंगलवार को बीजापुर स्थित राज्य अतिथिगृह में पत्रकारों से बातचीत में अक्षय प्रताप सिंह ने कहा कि पार्टी के स्थापना दिवस और राजा भैया के राजनीति में 25 वर्ष पूरा करने के उपलक्ष्य में होने वाले समारोह में समर्थकों को आमंत्रित करने उत्तराखंड आए हैं। उन्होंने कहा कि यदि उनका दल उत्तराखंड में मजबूत होता है तो वह किसानों की मजबूती को काम करेंगे। उन्होंने कहा कि 30 नवंबर को ही दल का विस्तार किया जाएगा और इसके बाद आगे की रणनीति तय की जाएगी। पार्टी सर्वसमाज को साथ लेकर आगे चल रही है। उन्होंने यह भी साफ किया कि वह एससी-एसटी एक्ट के खिलाफ नहीं है लेकिन तुरंत गिरफ्तारी कानून के खिलाफ हैं।

उत्तराखंड में दल के विस्तार के संबंध में पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी उत्तराखंड में ऐसा कोई इरादा नहीं है लेकिन भविष्य में इसकी पूरी संभावनाएं हैं।

chat bot
आपका साथी