अधिकारियों के रवैये पर भड़के जनप्रतिनिधि

डोईवाला विकासखंड में बीडीसी की बैठक में ग्राम प्रधानों ने अधिकारियों के रवैये पर नाराजगी जताई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 07:37 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 07:37 PM (IST)
अधिकारियों के रवैये पर भड़के जनप्रतिनिधि
अधिकारियों के रवैये पर भड़के जनप्रतिनिधि

संवाद सहयोगी, डोईवाला : डोईवाला विकासखंड में बीडीसी की बैठक में ग्राम प्रधानों ने अधिकारियों के रवैये पर नाराजगी जताई। जनप्रतिनिधियों ने लोकनिर्माण विभाग, ऊर्जा निगम तथा जल संस्थान को दिए जाने वाले प्रस्तावों पर विधायक की संस्तुति के बिना किसी भी प्रस्ताव पर कार्रवाई न करने के आरोप लगाए।

मंगलवार को ब्लाक प्रमुख भगवान सिंह पोखरियाल की अध्यक्षता व जिला ग्राम विकास अभिकरण के परियोजना निदेशक विक्रम सिंह के संचालन में बीडीसी की बैठक आयोजित की गई। बैठक में ब्लाक प्रमुख ने जनप्रतिनिधियों के कार्यों के प्रति अधिकारियों के ढुलमुल रवैए पर नाराजगी जताई। ग्राम प्रधान सुधीर रतूड़ी ने आरोप लगाया कि जब कोई ग्राम प्रधान अपने गांव की कोई लिखित समस्या को लेकर अधिकारियों के पास जाता है, तो अधिकारी विधायक की संस्तुति लिखाकर लाने की बात कहते हुए अपना पल्ला झाड़ लेते हैं। जिससे गांव के विकास कार्यो में बाधा आ रही है। जनप्रतिनिधियों ने विभागीय अधिकारियों पर कार्य के प्रति लापरवाही बरतने का आरोप लगाया।

परियोजना निदेशक विक्रम सिंह ने अधिकारियों को बैठक में पूरी तैयारी से आने की हिदायत दी। साथ ही जो अधिकारी उपस्थित नहीं थे। उनसे जवाब तलब की बात कही। बैठक में खंड विकास अधिकारी बीएस नेगी, ज्येष्ठ उप प्रमुख शिवागिरी, कनिष्ठ उपप्रमुख विनोद राणा, ग्राम प्रधान पंकज रावत, क्षेत्र पंचायत सदस्य राजेंद्र तड़ियाल, विजय भट्ट, प्राची, एडीओ पंचायत श्याम लाल जोशी, क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी विवेक साह, डा. केएस भंडारी, भूमि संरक्षण अधिकारी अभिलाषा भट्ट, कृषि अधिकारी इंदु गोदियाल, रेंजर धीरज रावत, घनानंद उनियाल आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी