देहरादून में छह मार्च से शुरू होगा इंटरनेशनल टेनिस टूर्नामेंट, इन देशों के खिलाड़ी भी लेंगे भाग

उत्तरांचल लॉन टेनिस संघ की ओर से छह से 13 मार्च तक दून की शांति टेनिस एकेडमी में ओम फार्म ओपन उत्तराखंड इंटरनेशनल टेनिस फेडरेशन टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। इस टूर्नामेंट में भारत के साथ अमेरिका रूस जापान यूक्रेन पुर्तगाल समेत अन्य देशों के खिलाड़ी शिरकत करेंगे।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 05:38 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 10:58 PM (IST)
देहरादून में छह मार्च से शुरू होगा इंटरनेशनल टेनिस टूर्नामेंट,  इन देशों के खिलाड़ी भी लेंगे भाग
उत्तरांचल लॉन टेनिस संघ की ओर से छह से 13 मार्च तक टेनिस टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है।

जागरण संवाददाता, देहरादून : उत्तरांचल लॉन टेनिस संघ की ओर से छह से 13 मार्च तक दून की शांति टेनिस एकेडमी में ओम फार्म ओपन उत्तराखंड इंटरनेशनल टेनिस फेडरेशन टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। इस टूर्नामेंट में भारत के साथ अमेरिका, रूस, जापान, थाईलैंड, नेपाल, फ्रांस, यूक्रेन, पुर्तगाल समेत अन्य देशों के खिलाड़ी शिरकत करेंगे। टूर्नामेंट में उत्तराखंड के खिलाडिय़ों को वाइल्ड कार्ड एंट्री दी जाएगी।

गुरुवार को उत्तरांचल प्रेस क्लब में आयोजित प्रेस वार्ता में उत्तरांचल लॉन टेनिस संघ के महासचिव विजेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि प्रतियोगिता का आयोजन छह से 13 मार्च तक शांति टेनिस एकेडमी में किया जाएगा। बताया कि इस टूर्नामेंट का आयोजन विगत वर्ष प्रस्तावित था, लेकिन कोरोना के चलते इस वर्ष इसका आयोजन किया जा रहा है। कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए टूर्नामेंट के लिए सभी नियमों का ध्यान रखा जा रहा है। टूर्नामेंट में प्रतिभाग करने के लिए खिलाड़ी रेफरी से फोन के माध्यम से पंजीकरण करा सकते हैं। इसके लिए कोर्ट पर आने की जरूरत नहीं है। बताया कि टॉप-10 की सूची में शामिल भारतीय खिलाडिय़ों में से चार खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में खेलेंगे।

यह भी पढ़ें- क्रिकेट टूर्नामेंट में जीएनसीसी इलेवन ने गढ़वाल स्ट्राइकर्स को हराया

इसके अलावा विश्व स्तर के टॉप-100 की सूची में शामिल खिलाड़ी टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे। बताया कि उत्तराखंड के खिलाडिय़ों को वाइल्ड कार्ड एंट्री दी जाएगी। इसमें रिया भाटिया, सचिन कुमार, वर्चस्व थपलियाल, नमन चौधरी, नियति कुकरेती व सुहानी सवरबाल शामिल हैं। इस दौरान टूर्नामेंट निदेशक मनोज गुप्ता, चीफ कोच वरूण वालिया, राजीव नेगी, मनोज रावत मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें-विजय हजारे ट्रॉफी : आसान नहीं होगी क्वार्टर फाइनल की राह, दिल्ली पहुंची उत्तराखंड टीम

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी