हरबर्टपुर में रूकवाया सीसी सड़क निर्माण कार्य कराया शुरू

विकासनगर हरबर्टपुर नगर पालिका के वार्ड नंबर दो आदर्श विहार में गुणवत्ता खराब होने पर स्थानीय निवासियों की ओर से निर्माण कार्य का भाजपा सभासद विपुल अग्रवाल ने निरीक्षण किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 08:25 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 08:25 PM (IST)
हरबर्टपुर में रूकवाया सीसी सड़क निर्माण कार्य कराया शुरू
हरबर्टपुर में रूकवाया सीसी सड़क निर्माण कार्य कराया शुरू

जागरण संवाददाता, विकासनगर: हरबर्टपुर नगर पालिका के वार्ड नंबर दो आदर्श विहार में गुणवत्ता खराब बताकर रोके गए सीसी टाइल्स सड़क निर्माण कार्य का सभासद ने निरीक्षण किया। सभासद विपुल अग्रवाल ने पालिका के अधिशासी अधिकारी को ठेकेदार से मोहल्लेवासियों की मंशा अनुसार गुणवत्ता परकरोड का निर्माण कराने को कहा। सभासद ने कहा कि निर्माण कार्य में मानकों की अनदेखी से कोई समझौता नहीं किया जाएगा। उन्होंने दीपावली तक कार्य पूरा कराने की मांग भी की, ताकि मोहल्लेवासियों को पर्व के दौरान आवागमन में कोई दिक्कत न हो।

हरबर्टपुर वार्ड दो आदर्श विहार में छह लाख रुपये की लागत से बन रही सीसी टाइल्स सड़क और नाली के कार्य को स्थानीय निवासियों ने रोक दिया था। उनका आरोप था कि सड़क की मिट्टी खोदकर घटिया निर्माण किया जा रहा है। रविवार को भाजपा सभासद विपुल अग्रवाल ने नगर पालिका परिषद हरबर्टपुर की ओर से कराए जा रहे निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। नागरिकों ने आरोप लगाया कि ठेकेदार सड़क की मट्टी को खोदकर सड़क का लेबल नीचे कर रहा था, जिससे मकान काफी ऊपर और सड़क ज्यादा नीचे होने से दिक्कतें आती। ठेकेदार की ओर से मिट्टी के ऊपर रेंगी डालकर सीधे टाइल्स लगाई जा रही है, जबकि रोड का बेस कंक्रीट से पक्का किया जाना चाहिए था। सभासद विपुल अग्रवाल ने शिकायतों के संबंध में नगरपालिका के अधिशासी अधिकारी भगवंत बिष्ट से फोन पर वार्ता की। उन्होंने कहा कि जिन परिवारों के लिए मार्ग का निर्माण किया जा रहा है, उनकी मंशा के अनुसार ही सड़क निर्माण होना चाहिए। इस दौरान आरडी शर्मा, अशोक शर्मा आदि स्थानीय नागरिक मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी