निर्दलीय उम्मीदवार ने लगाया परिवार पर हमले का आरोप

देहरादून के वार्ड नंबर 16 बकरालवाला की निर्दलीय उम्मीदवार ने विजेता और उनके समर्थकों पर परिवार के साथ अभद्रता करने का आरोप लगाया है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Thu, 22 Nov 2018 05:02 PM (IST) Updated:Thu, 22 Nov 2018 05:02 PM (IST)
निर्दलीय उम्मीदवार ने लगाया परिवार पर हमले का आरोप
निर्दलीय उम्मीदवार ने लगाया परिवार पर हमले का आरोप

देहरादून, जेएनएन। नगर निकाय चुनाव के नतीजे आने के बाद राजनैतिक प्रतिद्वंद्विता अब आपसी विवाद के रूप में सामने आने लगी है। वार्ड नंबर 16 बकरालवाला की निर्दलीय उम्मीदवार ने विजेता और उनके समर्थकों पर परिवार के साथ अभद्रता करने का आरोप लगाया है। वहीं नेहरू कॉलोनी के बद्रीश कॉलोनी में पार्षद के जुलूस के दौरान कुछ लोगों से मारपीट हो गई। इंदिरानगर में भी जुलूस के दौरान विवाद की बात सामने आई है। 

निर्दलीय उम्मीदवार तृप्ति थापा का आरोप है कि विजेता की ओर से परिणाम घोषित होने के बाद मंगलवार शाम को जुलूस निकाला गया। जुलूस जब राजपुर रोड स्थित उनके घर के सामने पहुंचा तो कुछ लोग उनके घर के सामने आतिशबाजी करने लगे। उनके बेटे राघव ने जब ऐसा करने से मना किया तो समर्थकों ने गेट खोलकर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। बाहर शोरगुल सुन उनकी बेटी कलश थापा बाहर आई तो उसके साथ भी मारपीट की गई। 

मारपीट कर रहे लोगों ने घर में आग लगा देने तक की धमकी दी। जिसके बाद से उनका पूरा परिवार सदमे में है। कोतवाली पुलिस ने बताया कि मामले में तहरीर मिली है, जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं नेहरू कॉलोनी के बद्रीश कॉलोनी में पार्षद के जुलूस के दौरान कुछ लोगों ने आवाज कम करने को कहा तो दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। बाद में दोनों पक्ष नेहरू कॉलोनी थाने पहुंचे, लेकिन अभी किसी की ओर से तहरीर नहीं दी गई है।

उधर वसंत विहार के इंदिरानगर में जुलूस के दौरान एक युवती से छेड़छाड़ के बाद लोग उग्र हो गए। मामले की जानकारी होने पर इंदिरानगर चौकी इंचार्ज सुनील पंवार फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे तो लोग उनके साथ भी बहस करने लगे। फिलहाल किसी भी मामले में अभी तक अभियोग पंजीकृत करने की कार्रवाई नहीं की गई है।

एसएसपी निवेदिता कुकरेती का कहना है कि शहर के सभी थानों में जुलूस निकलने के दौरान पुलिस के मौजूद होने और देर रात तक की स्थिति पर नजर रखने के लिए कहा गया है।

यह भी पढ़ें: दो युवकों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज

यह भी पढ़ें: दहेज उत्पीड़न मामले में कांग्रेस नेत्री मुक्ता सिंह व उनके पति गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी