विधायक के खिलाफ इंटरनेट मीडिया पर की अभद्र टिप्पणी, मुकदमा हुआ दर्ज

सितारगंज से भाजपा विधायक सौरभ बहुगुणा व प्रदेश सरकार के खिलाफ इंटरनेट मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करना एक व्यक्ति को भारी पड़ गया। नेहरू कॉलोनी थाना पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के मीडिया प्रभारी की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 04:05 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 04:05 PM (IST)
विधायक के खिलाफ इंटरनेट मीडिया पर की अभद्र टिप्पणी, मुकदमा हुआ दर्ज
विधायक के खिलाफ इंटरनेट मीडिया पर की अभद्र टिप्पणी।

जागरण संवाददाता, देहरादून। सितारगंज से भाजपा विधायक सौरभ बहुगुणा व प्रदेश सरकार के खिलाफ इंटरनेट मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करना एक व्यक्ति को भारी पड़ गया। नेहरू कॉलोनी थाना पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के मीडिया प्रभारी की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

शिकायतकर्ता अक्षत जैन ने बताया कि विधायक सौरभ बहुगुणा वर्तमान में डिफेंस कॉलोनी देहरादून में रहते हैं। सितारगंज निवासी वाजिद मियां ने विधायक बहुगुणा के खिलाफ फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी व अपमानजनक शब्दों का उपयोग किया है। इसके साथ ही प्रदेश सरकार के खिलाफ भी अभद्र भाषा का प्रयोग किया। उन्होंने कहा कि इस तरह की टिप्पणी से प्रदेश का माहौल खराब हो सकता है। इंस्पेक्टर राकेश गुसाईं ने बताया कि अक्षत जैन की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शिकायतकर्ता की ओर से उपलब्ध कराए गए दस्तावेजों की जांच करवाई जा रही है। 

मार्बल टाइल्स कारोबारी व मुंशी के खिलाफ मुकदमा 

कोरोना कर्फ्यूके उल्लंघन पर पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने मार्बल टाइल्स कारोबारी व उनके मुंशी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाली प्रभारी प्रदीप राणा ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि जीएमएस रोड स्थित एक मार्बल टाइल्स की दुकान खुली है। इस पर बाजार चौकी प्रभारी विवेक भंडारी को मौके पर भेजा गया। इस दौरान दुकान खुली हुई थी व दो वाहनों में मार्बल टाइल्स लोड हो रहा था। कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर कारोबारी रजत गिरिया निवासी व्योमप्रस्थ कांवली व उनके मुंशी लल्ला सिंह निवासी गांव गांव मलिकपुर जिला कन्नौज हाल निवासी 7-सी मार्बल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

नियमों के उल्लंघन में 120 वाहन सीज 

कोरोना कर्फ्यू को लेकर रविवार को पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद नजर आई। सुबह 10 बजे तक लगभग पूरे शहर में दुकानें बंद करा दी गई थीं। साथ ही ठेली चालकों को भी घर भेज दिया गया था। शहरभर में बैरियरों पर भी मुस्तैदी के साथ चेकिंग की गई। इस दौरान पुलिस ने 120 वाहन सीज किए। वहीं, 184 चालान कोर्ट के लिए काटे गए। निरंजनपुर सब्जी मंडी, घंटाघर, दिलाराम चौक क्षेत्रों में अनावश्यक बाहर घूमने व कोरोना कर्फ्यू का पालन न करने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की। 

आशारोड़ी पर भी रही सख्ती 

एसएसपी के निर्देशों के क्रम में आशारोड़ी चेकपोस्ट पर पुलिस ने पूरी तरह से सख्ती कर दी है। आवश्यक सेवा वाले वाहनों को ही दाखिल होने दिया जा रहा है। जिन वाहन चालकों के पास एंट्री पास व लोकल पहचान पत्र नहीं है, उन्हें आशारोड़ी से ही वापस किया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें- सहारनपुर का बदमाश तमंचे के साथ देहरादून से गिरफ्तार, गैंगस्टर का मुकदमा है दर्ज

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी