दुष्कर्म के मामले में युवक को हाई कोर्ट से मिला स्टे, जानिए पूरा मामला

शादी का झांसा देकर दुष्कर्म के मामले में युवक की गिरफ्तारी पर हाई कोर्ट से स्टे मिला है। मामले को लेकर कोतवाली में दो बार बवाल हो चुका है। यह मामला कोतवाली पुलिस के लिए गले की फांस बना हुआ है।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 06:17 PM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 06:17 PM (IST)
दुष्कर्म के मामले में युवक को हाई कोर्ट से मिला स्टे, जानिए पूरा मामला
रुड़की सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवती ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था।

जागरण संवाददाता, रुड़की: शादी का झांसा देकर दुष्कर्म के मामले में युवक की गिरफ्तारी पर हाई कोर्ट से स्टे मिला है। मामले को लेकर कोतवाली में दो बार बवाल हो चुका है। यह मामला कोतवाली पुलिस के लिए गले की फांस बना हुआ है। रुड़की सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवती ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था। इसमें बताया था कि भगवानपुर क्षेत्र निवासी एक युवक ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। बाद में युवक शादी से मुकर गया था।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी। आरोपित की गिरफ्तारी नहीं होने पर भीम आर्मी कार्यकत्र्ताओं ने जमकर हंगामा किया था। पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया था। इसके बाद भीम आर्मी के एक पूर्व पदाधिकारी ने कोतवाली में हंगामा करते हुए पुलिस को धमकी दे दी थी। इसके बाद मौके पर बवाल हुआ था। मामले में पुलिस ने हंगामा करने वाले का पुलिस चालान किया था। युवक गिरफ्तारी से बचने के लिए हाई कोर्ट चला गया था। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र चौहान ने बताया कि दुष्कर्म के मामले में आरोपित युवक को हाई कोर्ट से गिरफ्तारी पर फिलहाल स्टे मिला है। हाई कोर्ट ने दोनों पक्षों को तलब किया है। हाई कोर्ट के अगले आदेश प्राप्त होने के बाद ही पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

यह भी पढ़ें- आइडीपीएल के जंगल में युवती का शव मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका; फॉरेंसिक टीम को जांच के लिए बुलाया

महिला की संदिग्ध हालात में मौत

कलियर: कोटा मुरादनगर गांव में एक महिला की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। पुलिस ने महिला का शव कब्जे में लिया है। आशंका जताई जा रही है कि जहर खाने से महिला की मौत हुई है।

कलियर थाना क्षेत्र के कोटा मुरादनगर गांव निवासी एक महिला तारावती (35) की मंगलवार को अचानक तबीयत खराब हो गई। स्वजन आननफानन में उसे एक निजी अस्पताल में ले गए, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। कलियर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला का शव कब्जे में लिया। थाना प्रभारी धर्मेन्द्र राठी ने बताया कि इस मामले में अभी पुलिस को तहरीर नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें- साइबर ठगों ने ओएलएक्स पर बेड खरीदने के नाम पर ठगे सवा लाख रुपये

chat bot
आपका साथी