देहरादून में एक पति ने पत्नी को भेजे अश्लील मैसेज, पत्‍नी ने दर्ज कराया मुकदमा

देहरादून जनपद के रायपुर निवासी एक महिला ने पति पर अश्लील मैसेज भेजने का मुकदमा दर्ज करवाया है। इस संबंध में महिला ने रायपुर थाना पुलिस को तहरीर दी कि वैवाहिक मतभेद के कारण उनका केस कोर्ट में विचाराधीन है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Sat, 01 May 2021 08:16 AM (IST) Updated:Sat, 01 May 2021 08:16 AM (IST)
देहरादून में एक पति ने पत्नी को भेजे अश्लील मैसेज, पत्‍नी ने दर्ज कराया मुकदमा
देहरादून जनपद के रायपुर निवासी एक महिला ने पति पर अश्लील मैसेज भेजने का मुकदमा दर्ज करवाया है।

जागरण संवाददाता, देहरादून। देहरादून जनपद के रायपुर निवासी एक महिला ने पति पर अश्लील मैसेज भेजने का मुकदमा दर्ज करवाया है। महिला ने रायपुर थाना पुलिस को तहरीर दी कि वैवाहिक मतभेद के कारण उनका केस कोर्ट में विचाराधीन है। महिला ने आरोप लगाया है कि पति कई दिनों से उसे आपत्तिजनक मैसेज भेज रहा है। इसी डर से वह ज्यादातर अपना मोबाइल बंद रखती है। 29 जनवरी की रात भी जब उसने अपना मोबाइल खोला तो उसके पति का आपत्तिजनक मैसेज आया हुआ था। महिला का अरोप है कि पति उसे लगातार परेशान कर रहा है। पति घर में घूसने की कोशिश कर रहा है और कई बार उसे धमकी दे चुका है। एसओ दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि महिला की तहरीर पर उसके पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। 

लकी ड्रा के नाम पर उड़ाए 51 हजार 

खुद को अमेजन का अधिकारी बताकर एक शातिर ने लकी ड्रा की बात कहकर खाते से 51,300 रुपये निकाल लिए। वसंत विहार थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। सुमननगर चोरखाला निवासी पूजा ने बताया कि 23 मार्च को एक अजात व्यक्ति ने फोन कर खुद को अमेजन का अधिकारी बताया। ठग ने कहा कि आपका 12 लाख रुपये का लकी ड्रा निकला है। पैसे खाते में डालने की बात कहकर आरोपित ने खाते संबंधी जानकारी ले ली और रकम उड़ा दी।

कार्ड क्लोन कर खाते से निकाले 50 हजार

कार्ड क्लोन कर चेन्नई के ठग ने 50 हजार रुपये खाते से निकाल लिए। राजपुर थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कैनाल रोड जाखन निवासी अश्वनी श्रीवास्तव ने बताया कि 17 मार्च को वह अपने घर पर थे। इसी बीच उनके मोबाइल पर खाते से पांच हजार रुपये कटने का मैसेज आया। उन्होंने जब इस संबंध में बैंक से संपर्क किया तो पता लगा कि खाते से पहले भी 20 हजार रुपये निकल चुके हैं। बैंक कर्मी ने बताया कि खाते से अब तक 50 हजार रुपये निकाले गए हैं। शिकायतकर्ता ने बताया कि उन्होंने 10 दिनों से कहीं भी कार्ड से पेमेंट नहीं किया है। 

यह भी पढ़ें-देहरादून में पिता ने घर में अकेली बेटी से की अश्लील हरकत

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी