पति ने पहले महिला को पीटा फिर तीन तलाक देकर घर से निकाला, मुकदमा दर्ज

पत्नी को तीन तलाक देने के मामले में रायपुर थाना पुलिस ने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। बड़कली गुर्जर डेरा क्लेमेनटाउन निवासी महिला ने पुलिस को तहरीर दी कि दो अप्रैल को उसके पति रुस्तम ने उसको पीटकर तीन बार तलाक कहते हुए घर से निकाल दिया।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 09:10 AM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 01:35 PM (IST)
पति ने पहले महिला को पीटा फिर तीन तलाक देकर घर से निकाला, मुकदमा दर्ज
पति ने पहले महिला को पीटा फिर तीन तलाक देकर घर से निकाला, मुकदमा दर्ज।

जागरण संवाददाता, देहरादून। पत्नी को तीन तलाक देने के मामले में रायपुर थाना पुलिस ने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। बड़कली गुर्जर डेरा क्लेमेनटाउन निवासी महिला ने पुलिस को तहरीर दी कि दो अप्रैल को उसके पति रुस्तम ने उसको पीटकर तीन बार तलाक कहते हुए घर से निकाल दिया। वह अपने बच्चों को लेकर अपने चाचा के घर चली गई। बाद में उसे पता लगा कि उसके पति ने दूसरी शादी कर ली है। 

घर से खेलने के लिए निकली किशोरी लापता

राजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक किशोरी घर से खेलने के निकली और वापस नहीं लौटी। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसओ राकेश शाह ने बताया कि किशोरी की तलाश के लिए सीसीटीवी की फुटेज जांची जा रही है। 

चोरियों से परेशान लोग पहुंचे थाना

प्रेमनगर क्षेत्र में बढ़ रही चोरियों से स्थानीय निवासियों में आक्रोश है। भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ क्षेत्रवासियों ने थाने में विरोध प्रकट कर कार्रवाई की मांग की। भाजपा शिवालिक नगर मंडल के पदाधिकारी गुरुवार को थाना प्रेम नगर पहुंचे, जहां उन्होंने थाना प्रभारी डीएस बिष्ट से क्षेत्र में हो रही चोरियों की रोकथाम की मांग की। कहा कि हाल ही में आरकेडिया के श्यामपुर में मनमोहन सिंह रावत के घर में और ठाकुरपुर में एक व्यक्ति के घर में हाल ही में चोरी हुई, जिससे पुलिस की सक्रियता पर भी सवाल उठे हैं। भाजपाइयों ने क्षेत्र की अन्य समस्याओं से भी थाना प्रभारी को अवगत कराया। उन्होंने प्रमुख चौराहों पर सीसीटीवी से निगरानी, बाहरी व्यक्तियों, रेहड़ी वालों के पास बनाने की मांग की। 

इसके अलावा रात्रि गश्त बढ़ाने, पुलिस सत्यापन करने का भी उन्होंने आग्रह किया। जिस पर थाना प्रभारी ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। इस दौरान क्षेत्रीय पार्षद गोविंद सिंह गुसाईं, पार्षद बीना रतूड़ी, मंडल अध्यक्ष जीवन सिंह रावत, सैनिक प्रकोष्ठ अध्यक्ष जयवीर सिंह राणा, मोहनपुर जन विकास समिति अध्यक्ष और शिवालिक नगर मंडल युवा मोर्चा महामंत्री अनिल नौटियाल, दर्शन सिंह रावत, ताजवर सिंह नेगी आदि उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें- देहरादून में फौज से सेवानिवृत्त अधिकारी के घर से गहने और नकदी चोरी

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी