कोरोना काल में बढ़ती महंगाई के विरोध में समाजवादी पार्टी का प्रदर्शन

समाजवादी पार्टी (सपा) के कार्यकर्त्‍ताओं ने कोविड काल में निरंतर बढ़ रही महंगाई के विरोध में केंद्र व राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। देहरादून के पूर्व जिला अध्यक्ष गुलफाम अली के नेतृत्व में शिमला रोड मेहूंवाला माफी में रहने वाले कार्यकर्त्‍ताओं ने घरों में ही प्रदर्शन किया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 11:45 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 11:45 AM (IST)
कोरोना काल में बढ़ती महंगाई के विरोध में समाजवादी पार्टी का प्रदर्शन
कोरोना काल में बढ़ती महंगाई के विरोध में समाजवादी पार्टी का प्रदर्शन।

जागरण संवाददाता, देहरादून। समाजवादी पार्टी (सपा) के कार्यकर्त्‍ताओं ने कोविड काल में निरंतर बढ़ रही महंगाई के विरोध में केंद्र व राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। देहरादून के पूर्व जिला अध्यक्ष गुलफाम अली के नेतृत्व में शिमला रोड, मेहूंवाला माफी में रहने वाले कार्यकर्त्‍ताओं ने घरों में ही प्रदर्शन किया। इस दौरान गुलफाम अली ने कहा कि कोरोना काल में आम आदमी को जीवन यापन करने में दिक्कतें आ रही हैं। आए दिन पेट्रोल, डीजल व घरेलू सामान के दाम बढ़ रहे हैं। इससे आमजन पर दोहरी मार पड़ रही है। उन्होंने सरकार से महंगाई पर लगाम लगाने व दाम में कटौती करने की मांग की है। प्रदर्शन करने वालों में शशि कुमार यादव, हारुन सलमानी समेत अन्य शामिल रहे। 

जनता से खिलवाड़  कर रही सरकार

आम आदमी पार्टी (आप) के प्रदेश उपाध्यक्ष अमित जोशी ने उत्तराखंड में 45 वर्ष से अधिक उम्र के लोग के लिए वैक्सीन का संकट खड़ा होने पर चिंता जताई। साथ ही केंद्र पर भी प्रदेश की उपेक्षा का आरोप लगाया। आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष अमित जोशी ने बयान जारी कर कहा कि प्रदेश में 45 वर्ष से अधिक उम्र के व्यक्तियों के लिए केंद्र सरकार की दी गई वैक्सीन खत्म होने के बाद भी उत्तराखंड को नई खेप नहीं मिली है। जिससे टीकाकरण अभियान प्रभावित हो रहा है। इसके लिए प्रदेश सरकार की नाकामी जिम्मेदार है। कहा कि केंद्र सरकार वैक्सीन उपलब्ध न करा कर उत्तराखंड के साथ भेदभाव कर रही है। 

यह भी पढ़ें-स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर महानगर कांग्रेस ने सरकार का पुतला जलाया

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी