देहरादून में हिस्ट्रीशीटर, कोई चला रहा ट्रक तो कोई लगा रहा ठेला

पुलिस ने हिस्ट्रीशीटरों पर शिकंजा कसा तो हिस्ट्रीशीटर जुर्म की दुनिया छोड़कर आजीविका के लिए ट्रक ऑटो चलाने लगे या ठेली लगाने लगे।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 08:43 AM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 08:43 AM (IST)
देहरादून में हिस्ट्रीशीटर, कोई चला रहा ट्रक तो कोई लगा रहा ठेला
देहरादून में हिस्ट्रीशीटर, कोई चला रहा ट्रक तो कोई लगा रहा ठेला

देहरादून, जेएनएन। पुलिस ने हिस्ट्रीशीटरों पर शिकंजा कसा तो हिस्ट्रीशीटर जुर्म की दुनिया छोड़कर आजीविका के लिए ट्रक, ऑटो चलाने लगे या ठेली लगाने लगे। इस बात का पता शनिवार को तब चला जब वसंत विहार थाना पुलिस ने हिस्ट्रीशीटरों की परेड कराई। हालांकि, पांच हिस्ट्रीशीटर ही थाने पहुंचे, जबकि तीन अनुपस्थित रहे।

एसओ नत्थीलाल उनियाल ने बताया कि हिस्ट्रीशीटरों की वर्तमान स्थिति का पता करने के लिए उन्हें थाने बुलाया गया था। इस दौरान थाने में हिस्ट्रीशीटर जसपाल निवासी पंडितवाड़ी ने बताया कि वह इन दिनों प्रॉपर्टी डीलर का काम कर रहा है। वहीं सुनील श्रीवास्तव निवासी सीमाद्वार ने बताया कि वह एक एजेंसी में काम कर रहा है। पवन कुमार निवासी हरिपुर कांवली ने बताया कि वह निजी ट्रक चलाता है।

लवकुश निवासी शास्त्रीनगर ने बताया कि वह चाऊमीन की ठेली लगाता है, जबकि संजय रावत निवासी भूड़गांव पंडितवाड़ी ने बताया कि वह प्रेमनगर क्षेत्र में ऑटो चलाता है। अनुपस्थित रहे हिस्ट्रीशीटर का पता लगाया गया तो वकील अहमद निवासी कालिंदी एन्क्लेव बीमार मिला। नवल किशोर निवासी विजय पार्क एक्सटेंशन घर पर ही इलाज करवा रहा है, जबकि अनिल सैनी निवासी भूड़गांव पंडितवाड़ी गैंगस्टर के मुकदमे में जिला कारागार हरिद्वार में बंद है।

यह भी पढ़ें: रंजिशन युवक को घर से बुलाकर तलवार से किया हमला, बीच-बचाव में दो घायल

गैंगस्टर एक्ट के वांछितों को तुरंत करें गिरफ्तार

डीआइजी अरुण मोहन जोशी ने गैंगस्टर एक्ट के तहत दर्ज मुकदमों में वांछित आरोपितों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं। पुलिस कार्यालय में आयोजित गोष्ठी के दौरान डीआइजी ने लंबित विवेचना, शिकायती प्रार्थनापत्रों तथा विभागीय जांचों की समीक्षा भी की। जनपद के विभिन्न सर्किल में तैनात पुलिस क्षेत्रधिकारियों के साथ हुई समीक्षा बैठक में डीआइजी ने निर्देश दिया कि किसी भी दशा में 10 दिनों के भीतर लंबित मामलों का निस्तारण हो।

यह भी पढ़ें: पुराने विवाद को लेकर सड़क पर ही भिड़ गए दो पक्ष, जमकर हुई मारपीट; एक घायल 

chat bot
आपका साथी