राजा रोड में दिखाया गया अभिनेता हिमांश कोहली का बग्गू हाउस, फिल्‍म बूंदी रायता में निभा रहे बग्‍गू का किरदार

जीरो से हीरो बनने की कहानी को दर्शाती बालीवुड फिल्म बूंदी रायता की शूटिंग राजा रोड पुराना बस अड्डा स्थित मजार और एक काम्पलेक्स में हुई। राजा रोड स्थित एक घर में फिल्म की शूटिंग हुई जिसमें बग्गू का किरदार निभाने वाले अभिनेता हिमांश कोहली के घर को दिखाया गया।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 09:50 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 11:30 PM (IST)
राजा रोड में दिखाया गया अभिनेता हिमांश कोहली का बग्गू हाउस, फिल्‍म बूंदी रायता में निभा रहे बग्‍गू का किरदार
'बूंदी रायता' की शूटिंग राजा रोड, पुराना बस अड्डा स्थित मजार और एक काम्पलेक्स में हुई।

जागरण संवाददाता, देहरादून : Film Shooting जीरो से हीरो बनने की कहानी को दर्शाती बालीवुड फिल्म 'बूंदी रायता' की शूटिंग राजा रोड, पुराना बस अड्डा स्थित मजार और एक काम्पलेक्स में हुई। राजा रोड स्थित एक घर में फिल्म की शूटिंग हुई, जिसमें बग्गू का किरदार निभाने वाले अभिनेता हिमांश कोहली के घर को दिखाया गया। इस घर को बग्गू हाउस नाम दिया गया है। यहां देर रात तक अभिनेता हिमांश कोहली व रवि किशन के विभिन्न दृश्य फिल्माए गए। अगले दो सप्ताह तक फिल्म की शूटिंग इसी घर व परिसर में होगी।

राधिका जी फिल्म्स के बैनर तले निर्देशक कमल चंद्रा की फिल्म 'बूंदी रायता' में अभिनेता हिमांश कोहली, भोजपुरी अभिनेता रवि किशन व अभिनेत्री सोनाली सहगल मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में हिमांश 25 साल के बग्गू, जबकि रवि किशन सन्नू भैया का किरदार निभा रहे हैं। शनिवार सुबह शूटिंग के दौरान हिमांश कोहली का पुराने बस अड्डा स्थित मजार में जाने का दृश्य दिखाया गया, यहां बग्गू का किरदार निभा रहे हिमांश ने माथा टेका और इसके बाद वे परिसर में ही स्थित एक काम्पलेक्स से नीचे उतरते हुए दिखाई दिए। इसके बाद वे राजा रोड स्थित बग्गू हाउस पहुंचे और यहां पढ़ाई करने के दृश्य फिल्माए।वहीं, रात नौ बजे के बाद अभिनेता रवि किशन के राजा रोड स्थित बग्गू हाउस में विभिन्न दृश्य फिल्माए गए। समृद्धि लाइन प्रोडक्शन के नितिन बंसल, सुमित खरबंदा, अमितोज मारवाह और कपिल ने बताया कि दिसंबर से फिल्म की शूटिंग पटेलनगर, देहराखास और राजपुर रोड में होगी। अगले वर्ष जनवरी तक होने वाली शूटिंग देहरादून के अलावा मसूरी, ऋषिकेश, टिहरी के विभिन्न क्षेत्रों में की जाएगी।

यह भी पढ़ें- नगर निगम में चाय पीते दिखे Ravi Kishan, भूमि कर अनुभाग में सरकारी लिपिक की कुर्सी पर बैठ किया काम

हिमांश की झलक पाने के लिए लगी भीड़

फिल्म शूटिंग के दौरान अभिनेता हिमांश कोहली की एक झलक पाने के लिए राजा रोड और पुराना बस अड्डे के पास लोग की काफी भीड़ लगी रही। कई सेल्फी लेने के लिए पहुंचे थे तो कुछ उनसे बातचीत करने। हालांकि, वीएन बाउंसर एंड सिक्योरिटी सर्विस के गार्ड ने उन्हें बाहर ही रोका।

पहाड़ी व्यंजन का आनंद लेंगे रवि किशन

फिल्म की शूटिंग के अलावा अभिनेता रवि किशन उत्तराखंड के पारंपरिक व्यंजन को भी काफी पसंद कर रहे हैं। वह टीम के अलावा कई स्थानीय लोग से यहां के पारंपरिक व्यंजनों की जानकारी ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें- ऋषिकेश: आल इंडिया महिला हाकी चैंपियनशिप में ऋषिकेश-ए ने किया जीत से आगाज

chat bot
आपका साथी