बॉलीवुड एक्टर हेमंत पांडे बोले, रुचि के अनुसार ही चुने करियर Dehradun News

बॉलीवुड अभिनेता हेमंत पांडे ने स्कूल के छात्रों को अपने चुटीले अंदाज से खूब गुदगुदाया। उन्होंने छात्रों को अपने रूचि के अनुसार ही करियर चुनने की नसीहत भी दी।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Sun, 15 Dec 2019 05:03 PM (IST) Updated:Sun, 15 Dec 2019 05:03 PM (IST)
बॉलीवुड एक्टर हेमंत पांडे बोले, रुचि के अनुसार ही चुने करियर  Dehradun News
बॉलीवुड एक्टर हेमंत पांडे बोले, रुचि के अनुसार ही चुने करियर Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। टाइम वर्ल्ड स्कूल के वार्षिकोत्सव समारोह में बॉलीवुड अभिनेता हेमंत पांडे ने स्कूल के छात्रों को अपने चुटीले अंदाज से खूब गुदगुदाया। उन्होंने छात्रों को अपने रूचि के अनुसार ही करियर चुनने की नसीहत भी दी। स्कूली छात्रों ने इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों की शानदार प्रस्तुतियां देकर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। 

शनिवार को सहस्रधारा रोड स्थित टाइम वर्ल्ड स्कूल में वार्षिकोत्सव में अभिनेता हेमंत पांडे ने छात्रों से अपने अनुभव साझा करते हुए कहा कि वे जीवन के हर क्षण का आनंद लें। उन्होंने शिक्षकों को बच्चों के मन को समझने और उसी के अनुसार छात्रों को पढ़ाने पर भी जोर दिया। पांडे ने स्कूली छात्रों को थियेटर और सिनेमा जगत के बारे में विस्तार से जानकारी दी। इस अवसर पर स्कूल की प्रधानाचार्य जयकला ने स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट पेश की। 

सांस्कृतिक कार्यक्रम में छात्रों ने प्रदूषण पर आधारित नाटक प्रस्तुत कर इस समस्या को बखूबी उठाया। छात्रों ने बढ़ती पेयजल किल्लत, पलायन, नशा, मोबाइल की लत समेत अन्य कई संवेदनशील मुद्दों पर नाटक प्रस्तुत किए। मुख्य अतिथि ने अकादमिक, खेल गतिविधियों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्रों को पुरस्कृत किया। 

एसजीआरआर विवि देगा युवा कलाकारों को मंच 

उत्तराखंड के लोकसंगीत, नृत्यकला और पारंपरिक संस्कृति को जनमानस के बीच साझा करने की चाह रखने वाले युवा कलाकारों को श्री गुरुराम राय विवि मंच प्रदान करने जा रहा है। प्रतिभावान युवा कलाकारों को एसजीआरआर विवि सम्मानित भी करेगा। नववर्ष की पूर्व संध्या पर विवि 28 दिसंबर को भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन कर रहा है। इस कार्यक्रम में प्रस्तुति के लिए विवि प्रबंधन गढ़वाल, कुमाऊं और जौनसार के युवा प्रतिभावान गायक, गायिकाओं व डांस ग्रुप को प्रतिभाग करने के लिए आमंत्रित कर रहा है। 

यह भी पढ़ें: वर्चुअल क्लास में अब जेईई और नीट की कोचिंग भी, पढ़िए पूरी खबर

कुमाऊं के लोकप्रिय छोलिया नृत्य के लिए भी ग्रुप और टीमें विवि प्रबंधन से संपर्क कर सकती हैं। कार्यक्रम में रजिस्ट्रेशन के लिए प्रतिभागी अपना व अपने ग्रुप का संपूर्ण विवरण श्री गुरु राम राय विवि के मॉस कम्यूनिकेशन विभाग, पथरी बाग से संपर्क कर पंजीकृत करवा सकते हैं। विवि की समीक्षा कमेटी द्वारा प्राप्त आवेदनों की समीक्षा की जाएगी। उच्च स्तरीय गायन व नृत्यों को फाइनल कर चयनित प्रतिभागियों और डांस ग्रुप को दूरभाष व ई-मेल द्वारा सूचित किया जाएगा। इच्छुक प्रतिभागी व ग्रुप 23 दिसंबर तक अपना संपूर्ण विवरण उपलब्ध करवा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: JEE Main: परीक्षार्थियों का चेहरा केंद्र पर लगे कैमरे में होगा कैद, डाटाबेस से किया जाएगा मिलान

chat bot
आपका साथी