आइडीपीएल सिटी गेट के समीप से डंपर चोरी में हरियाणा का व्यक्ति गिरफ्तार

आइडीपीएल सिटी गेट के समीप से चोरी डंपर पुलिस ने बरामद कर एक आरोपित को गिरफ्तार किया। ट्रक को बेचने के लिए हरियाणा ले जाया जा रहा था। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की मदद से पुलिस टीम ट्रक तक पहुंची।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 01:36 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 05:43 PM (IST)
आइडीपीएल सिटी गेट के समीप से डंपर चोरी में हरियाणा का व्यक्ति गिरफ्तार
आइडीपीएल सिटी गेट के समीप से डंपर चोरी में हरियाणा का व्यक्ति गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। आइडीपीएल सिटी गेट के समीप से चोरी डंपर पुलिस ने बरामद कर एक आरोपित को गिरफ्तार किया। ट्रक को बेचने के लिए हरियाणा ले जाया जा रहा था। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की मदद से पुलिस टीम ट्रक तक पहुंची।

कोतवाली ऋषिकेश में बीते शनिवार को निलेश गौतम पुत्र गोपाल शरण गौतम निवासी डी-आठ अग्रसेन नगर ऋषिकेश ने प्रार्थना पत्र दिया था। जिसमें कहा कि शुक्रवार रात में अपना डंपर आइडीपीएल सिटी गेट के पास खड़ा किया था। जो शनिवार सुबह वहां पर नहीं मिला। उनका ड्राइवर छुट्टी पर बिजनौर गया है। पूछने पर उसने बताया कि वह घर पर है एवं डंपर की चाबी उसके पास है। कोतवाली की पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर विवेचना प्रारंभ कर दी।

इस संबंध में ऋषिकेश पुलिस एवं एसओजी देहात की टीम गठित की गई। घटनास्थल के आसपास लगे घरों, संस्थानों एवं दुकानों आदि के सीसीटीवी कैमरों का बारीकी से निरीक्षण किया गया। सीसीटीवी से प्राप्त फुटेज मुखबिर तंत्र को देकर सक्रिय किया गया। लगभग 150 से अधिक सीसीटीवी कैमरे को चेक करते हुए गठित टीम ने सतबारी, थाना मैदानगढ़, दक्षिणी दिल्ली के पास से चोरी डंपर को बरामद करते हुए एक आरोपित को मय मास्टर चाबी के गिरफ्तार कर लिया।

कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक शिशुपाल सिंह नेगी ने बताया कि इरफान पुत्र युसूफ निवासी ग्राम आखेड़ा थाना व तहसील नुहू जिला मेवात हरियाणा को इस मामले में गिरफ्तार किया गया। डंपर को बेचने के लिए वह अपने गांव जा रहा था। जहां से उसे गिरफ्तार किया गया, वहां पर वह डंपर की नंबर प्लेट उतारने के लिए रुका था। पुलिस टीम में एसएसआइ मनमोहन सिंह नेगी, आइडीपीएल चौकी प्रभारी चिंतामणि मैंठाणी, प्रभारी एसओजी देहात ओमकांत भूषण, नवनीत सिंह नेगी, सोनी कुमार, दुष्यंत, कमल जोशी शामिल रहे।

यह भी पढ़ें-देहरादून में सिमकार्ड की केवाइसी करवाने के नाम पर ठगे 50 हजार रुपये

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी