हरिद्वार का युवक चीला नहर में कूदा, एसडीआरएफ और जल पुलिस कर रही उसकी तलाश

कनखल हरिद्वार निवासी एक युवक ने ऋषिकेश-चीला नहर में छलांग लगा दी। जिसका नहर में पता नहीं चल पाया। एसडीआरएफ और जल पुलिस की टीम युवक की तलाश में जुटी हैं। यह जानकारी थाना लक्ष्मण झूला के प्रभारी निरीक्षक प्रमोद उनियाल ने दी।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 07:18 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 07:18 PM (IST)
हरिद्वार का युवक चीला नहर में कूदा, एसडीआरएफ और जल पुलिस कर रही उसकी तलाश
कनखल हरिद्वार निवासी एक युवक ने ऋषिकेश-चीला नहर में छलांग लगा दी।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। कनखल हरिद्वार निवासी एक युवक ने ऋषिकेश-चीला नहर में छलांग लगा दी। जिसका कोई पता नहीं चल पाया। एसडीआरएफ और जल पुलिस की टीम युवक की तलाश में जुटी हैं। थाना लक्ष्मण झूला के प्रभारी निरीक्षक प्रमोद उनियाल ने बताया कि सोमवार शाम एक व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी कि ऋषिकेश-चीला शक्ति नहर में गंगा भोगपुर के समीप एक युवक ने पुलिया के ऊपर से नहर में छलांग लगा दी है। सूचना पाकर एसडीआरएफ और जल पुलिस की टीम तत्काल मौके पर पहुंची। नहर में राफ्ट उतार कर टीम ने लापता युवक की तलाश की, लेकिन उसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। थाना प्रभारी निरीक्षक ने नहर में कूदने वाले युवक की शिनाख्त बीस वर्षीय शुभ गंभीर निवासी मकान नंबर जे 12 कृष्णा नगर कनखल हरिद्वार के रूप में हुई है। युवक के स्वजनों को सूचना दे दी गई है। पुलिस के मुताबिक युवक ने ऐसा कदम क्यों उठाया इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है। मंगलवार को भी युवक की तलाश की जाएगी। 

स्कूल के लिए निकली छात्रा लापता

डोईवाला के बुल्लावाला निवासी एक व्यक्ति की पुत्री स्कूल के लिए सुबह निकली थी। लेकिन वह वापस नहीं लौटी है। डोईवाला कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक महावीर सिंह रावत ने बताया कि बुल्लावाला निवासी एक व्यक्ति की पुत्री घर से स्कूल के लिए निकली थी। लेकिन जब वह शाम तक घर नहीं आई तो परिवार वाले परेशान हो गए। उन्होंने बताया कि हालांकि इस मामले में अभी परिवार वालों ने कोई तहरीर नहीं दी है। उन्होंने बताया कि जांच में पता चला कि लड़की घरवालों से नाराज होकर गई है। छात्रा की तलाश की जा रही है। जल्द पता लगा लिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें-इंटेक से मिले बच्चे के शव की नहीं हुई शिनाख्त

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी