हरियाणा के कुरुक्षेत्र से कलियर जियारत को आया युवक गंगनहर में कूदा, पत्थर से टकाराया सिर

हरिद्वार के कलियर में जियारत के लिए आया एक युवक पुल से सूखी गंग नहर में कूद गया। पत्थर से सिर टकराने के कारण वो गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में स्वजन उसे गंभीर हालत में वहां से लेकर रवाना हो गए।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 10:47 AM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 10:47 AM (IST)
हरियाणा के कुरुक्षेत्र से कलियर जियारत को आया युवक गंगनहर में कूदा, पत्थर से टकाराया सिर
हरियाणा के कुरुक्षेत्र से कलियर जियारत को आया युवक सूखी गंगनहर में कूदा।

संवाद सूत्र, कलियर। जियारत के लिए हरियाणा के कुरुक्षेत्र निवासी स्वजन के साथ कलियर आया युवक पुल से सूखी गंगनहर में कूद गया। जिससे युवक का सिर पत्थर से टकरा गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। स्वजन उसे गाड़ी में अपने साथ ले गए। बताया जा रहा है कि गंगनहर में कूदने वाला युवक सन्नी मानसिक रूप से परेशान चल रहा है। मंगलवार की शाम उसके स्वजन उसे जियारत के लिए कलियर लेकर आए थे। बुधवार की सुबह सन्नी अपने स्वजन के साथ पुरानी गंगनहर पुल से होकर जा रहा था। अचानक ही सन्नी पुल पर चढ़ गया और सूखी गंगनहर में कूद गया। अचानक हुई घटना से स्वजन भी सकते में आ गए। कलियर थाना प्रभारी धर्मेंद राठी ने बताया कि उनके पास घटना की कोई सूचना नहीं आई है।

युवक पर हमला

रुड़की के इब्राहिमपुर गांव में ट्रैक्टर ले जा रहे युवक पर किसी ने हमला कर दिया। गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के गुलाबनगर निवासी कामिल बुधवार सुबह इब्राहिमपुर गांव स्थित खेत में ट्रैक्टर लेकर जा रहा था। इब्राहिमपुर गांव के पास ही कुछ युवकों ने उसे रोक लिया। आरोप है कि युवकों ने उससे गाली-गलौज की। जब युवक ने विरोध किया तो उस पर फावड़े से हमला कर दिया। इसमें कामिल गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों ने घायल को अस्पताल पहुंचाया। इस मामले में गंगनहर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी गई है। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि पुलिस जांच के बाद कार्रवाई करेगी।

खेत में मिला बीस फीट लंबा अजगर

इस्माइलपुर गांव में एक ग्रामीण के खेत में बीस फीट लंबा अजगर निकलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची वन विभाग की टीम ने अजगर को पकड़ा। लक्सर के इस्माइलपुर गांव में एक किसान के खेत में फसल की कटाई चल रही है। इसी दौरान यहां ग्रामीणों की नजर खेत में मौजूद अजगर पर पड़ी। इससे ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। उन्होंने सूचना वन क्षेत्राधिकारी गौरव अग्रवाल को दी। सूचना पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और अजगर को पकड़कर वापस जंगल में छोड़ दिया गया। वन क्षेत्राधिकारी ने बताया कि अजगर की लंबाई बीस फीट थी।

यह भी पढ़ें- देहरादून: शासन का आदेश नहीं रखता मायने, 15 दिन बाद भी सहायक निदेशक पर दर्ज नहीं कराया मुकदमा

chat bot
आपका साथी