हरिद्वार: दीपावली पर चोरों ने काटी चांदी, भगवानपुर और कलियर में मकान में चोरी की घटना को दिया अंजाम

दीपावली की रात हरिद्वार जिले में चोरों ने खूब चांदी काटी। बेखौफ होकर उन्होंने कहीं बंद मकान को अपना निशाना बनाया तो कहीं घर में मौजूद व्यक्तियों के सोने के बाद चोरों ने सामान पर हाथ साफ कर दिया।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Fri, 05 Nov 2021 01:07 PM (IST) Updated:Fri, 05 Nov 2021 01:07 PM (IST)
हरिद्वार: दीपावली पर चोरों ने काटी चांदी, भगवानपुर और कलियर में मकान में चोरी की घटना को दिया अंजाम
दीपावली पर चोरों ने काटी चांदी, भगवानपुर और कलियर में मकान में चोरी की घटना को दिया अंजाम।

जागरण टीम, देहरादून। हरिद्वार जिले में दीपावली की रात चोरों ने चांदी काटी। बेखौफ होकर उन्होंने कहीं बंद मकान को अपना निशाना बनाया तो कहीं घर में मौजूद व्यक्तियों के सोने के बाद सामान पर हाथ साफ कर दिया। पहला मामला भगवानपुर की चांद कालोनी का है, जहां चोरों ने सोने-चांदी के जेवर समेत लाखों का माल चुरा लिया। वहीं, एक अन्य मामले में उन्होंने प्राथमिक विद्यालय में चोरी की घटना को अंजाम दिया।

बंद मकान पर चोरों ने बोला धावा

भगवानपुर की चांद कालोनी में चोरों ने आरिफ के बंद मकान का ताला तोड़कर 60 हजार की नगदी, सोने चांदी के जेवरात, समेत चार लाख का माल समेट लिया। आरिफ किसी काम से रिश्तेदारी में गया हुआ था। चोरों ने इसका फायदा उठाते हुए घटना को अंजाम दिया। मामले की जानकारी भगवानपुर पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले हैं। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। थाना प्रभारी पीडी भट्ट ने बताया कि अभी तक तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Dehradun Crime News: पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल के साथ दो चोरों को किया गिरफ्तार

प्राथमिक विद्यालय के पीछे स्थित मकान बना चोरों का निशाना

वहीं, कलियर के मुकरर्बपुर प्राथमिक विद्यालय के पीछे देर रात चोरों ने एक मकान को निशाना बनाते हुए गहने और नकदी और अन्य सामान चोरी कर लिया। चोरों की आहट सुनकर घर में सो रही महिला जाग गई और एक शख्स को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन चोर भागने में कामयाब रहा। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर अज्ञात चोरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पीड़ित आयशा ने बताया कि वह अपनी बेटी की शादी के लिए सोने-चांदी के गहने जमा कर रही थी।

यह भी पढें- रुड़की: पिरान कलियर में मजार पर लावारिश बैग पड़ा देख मचा हड़कंप, जांच में मिले बंदूक और दो आधार कार्ड

chat bot
आपका साथी