Haridwar Crime News: रुड़की में शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप, पुलिस ने शुरू की जांच

Haridwar Crime News शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का एक मामला सामने आया है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है। सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती गांव के ही युवक से फोन पर दोस्ती हुई थी।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 06:05 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 06:23 PM (IST)
Haridwar Crime News: रुड़की में शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप, पुलिस ने शुरू की जांच
Haridwar Crime News शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का एक मामला सामने आया है।

जागरण संवाददाता, रुड़की: Haridwar Crime News शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का एक मामला सामने आया है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है। सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती की करीब एक साल पहले गांव के ही युवक से फोन पर दोस्ती हुई थी। युवती का आरोप है कि युवक ने उसी दौरान शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध बनाए। युवक से जब भी वह शादी के लिए कहती तो वह कुछ न कुछ बहाना बनाकर टरका देता।

अब कुछ दिन से युवक ने उससे बातचीत करनी बंद कर दी। युवती ने बुधवार को सिविल लाइंस कोतवाली पहुंचकर पुलिस को मामले की तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने युवती के बयान भी दर्ज किए हैं। सिविल लाइंस कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र चौहान ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

लापता महिला की लोकेशन गाजियाबाद की मिली

आदर्श नगर से लापता महिला की लोकेशन गाजियाबाद में होने की मिली है। पुलिस की एक टीम महिला की तलाश में रवाना की गई है। सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र की आदर्श नगर निवासी एक महिला चार दिन पहले लापता हो गई थी। महिला के पति और स्वजन ने काफी तलाश की थी, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया था। जिसके बाद महिला के पति ने उसकी गुमशुदगी सिविल लाइंस कोतवाली में दर्ज कराई थी। पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पता चला कि दोनों का प्रेम विवाह कुछ साल पहले हुआ था।

यह भी पढ़ें- नाबालिग से दुष्कर्म कर बनाई थी अश्लील वीडियो, घर से भागने का बना रहा था दबाव; बिहार से चढ़ा पुलिस के हत्थे

किसी बात को लेकर पत्नी नाराज होकर घर से निकली है। हालांकि पति ने पुलिस को विवाद की वजह नहीं बताई है। पुलिस ने महिला के मोबाइल की लोकेशन खंगाली। महिला की लोकेशन उप्र के गाजियाबाद में होने की मिली है। पुलिस की एक टीम महिला की तलाश में गाजियाबाद के लिए रवाना की गई है। सिविल लाइंस कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र चौहान ने बताया कि महिला के मोबाइल की लोकेशन के आधार पर उसकी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें- देहरादून: नवविवाहिता की मौत मामले में पति और देवर पर दहेज हत्या का मुकदमा, पांच माह की थी गर्भवती

chat bot
आपका साथी