हंस फाउंडेशन ने जनहित में दिए 20 आक्सीजन कंसन्ट्रेटर, कोरोना की संभावित तीसरी लहर को देख की मदद

हंस फांउडेशन के संस्थापक भोले जी महाराज के जन्म सप्ताह के अवसर पर फाउंडेशन ने नगर निगम को कोरोना की संभावित तीसरी लहर के दृष्टिगत बीस आक्सीजन कंसन्ट्रेटर उपलब्ध कराए। महापौर ने कहा कि फाउंडेशन ने सदैव ही समाज में मानव हित को ध्यान में रखकर जनहित में कार्य किए।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 09:43 AM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 09:43 AM (IST)
हंस फाउंडेशन ने जनहित में दिए 20 आक्सीजन कंसन्ट्रेटर, कोरोना की संभावित तीसरी लहर को देख की मदद
हंस फाउंडेशन ने जनहित में दिए 20 आक्सीजन कंसन्ट्रेटर।

जागरण संवाददाता, देहरादून। हंस फांउडेशन के संस्थापक भोले जी महाराज के जन्म सप्ताह के अवसर पर फाउंडेशन ने नगर निगम को कोरोना की संभावित तीसरी लहर के दृष्टिगत बीस आक्सीजन कंसन्ट्रेटर उपलब्ध कराए। इस दौरान महापौर सुनील उनियाल गामा ने कहा कि हंस फाउंडेशन ने सदैव ही समाज में मानव हित को ध्यान में रखकर जनहित में कार्य किए हैं। महापौर ने कहा कि नगर निगम का स्वास्थ्य अनुभाग इन कंसन्ट्रेटर का समय आने पर दून शहर की जनता के हित के लिए प्रयोग करेगा।

भोले जी महाराज के जन्म सप्ताह के अवसर पर हंस फाउंडेशन राज्य सरकार से लेकर तमाम नगर निकायों व नगर पंचायतों में कोरोना के उपचार से संबधित उपकरणों की मदद पहुंचा रहा है। इसी क्रम में नगर निगम ने 20 आक्सीजन कंसन्ट्रेटर की मांग की थी। दरअसल, कोरोना की दूसरी लहर में सामने आया था कि कुछ जन का जीवन आक्सीजन की कमी के चलते बने प्रतिकूल हालात के कारण नहीं बचाया जा सका था।

इन हालात को ध्यान में रखकर महापौर की ओर से हंस फाउंडेशन को पत्र भेज जनहित में आक्सीजन कंसन्ट्रेटर देने की अपील की गई थी। इसी संबंध में नगर निगम सभागार में आयोजित कार्यक्रम में महापौर गामा की ओर से भोले जी महाराज के जन्म सप्ताह के अवसर पर केक काटकर उनके कुशल स्वास्थ्य एवं दीर्घायु की कामना करते हुए शुभकामना प्रेषित की। हंस फाउंडेशन के प्रतिनिधि दीपक परमार ने नगर निगम को आक्सीजन कंसन्ट्रेटर प्रदान किए।

महापौर ने कहा कि विषम परिस्थितियों में कोरोना की संभावित तीसरी लहर में नगर वासियों को इनसे लाभ मिलेगा। कार्यक्रम में राजपुर विधायक खजानदास, मुख्य नगर स्वास्थ्य अधिकारी डा. कैलाश जोशी, वरिष्ठ नगर स्वास्थ्य अधिकारी डा. आर के सिंह और पार्षद मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कोविड राहत सामग्री के वाहन को किया फ्लैग ऑफ

chat bot
आपका साथी