ये हैंडबैग बन रहे युवतियों की पहली पसंद, हर ड्रेस के साथ देंगे क्लासी लुक

युवतियों के लिए कपड़ों के बाद जो सबसे ज्यादा जरूरी एक्सेसिरीज हैं उनमें से एक हैंड बैग भी है। ये उनके लुक को और भी क्लासी बना देता है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Mon, 16 Dec 2019 04:08 PM (IST) Updated:Tue, 17 Dec 2019 07:27 AM (IST)
ये हैंडबैग बन रहे युवतियों की पहली पसंद, हर ड्रेस के साथ देंगे क्लासी लुक
ये हैंडबैग बन रहे युवतियों की पहली पसंद, हर ड्रेस के साथ देंगे क्लासी लुक

देहरादून, जेएनएन। घर से बाहर कहीं घूमने जाना हो या पार्टी के लिए तैयार होना हो। युवतियों के लिए कपड़ों के बाद जो सबसे ज्यादा जरूरी एक्सेसिरीज हैं, उनमें से एक हैंड बैग भी है। इसके बिना घर से निकलना अधूरेपन का अहसास दिलाता है। परिधान भारतीय हो या पश्चिमी, यह हर ड्रेस के साथ परफेक्ट लुक देता है। इसके अलावा यह जरूरत का सामान कैरी करने के भी काम आता है। एक लाइन में कहें तो लड़कियों के लिए उनके बैग में उनका संसार बसा होता है। 

माइक्रो बैग है पहली पसंद 

फिलहाल युवतियों की पहली पसंद माइक्रो बैग है। इसकी वजह है इसका आकार। यह बैग फोल्ड होने पर छोटी सी किट का रूप ले लेता है और खोलने पर इतना बड़ा हो जाता है कि आसानी से ढेर सारा सामान रख लीजिए। इसकी कीमत 150 रुपये से शुरू है। 

लड़कियों की पसंद बना लड़कों का बैगपैक 

फैशन एक्सपर्ट वसुंधरा जोशी ने बताया कि बैग पैक मुख्य तौर पर लड़कों के लिए तैयार किया गया था, लेकिन सहूलियत के लिए इसे कॉलेज की लड़कियों ने भी खूब सराहा। बैगपैक किताबें रखने और सफर के दौरान सामान, खाना-पानी आदि रखने के काम आता है। 

यह भी पढ़ें: युवतियों को खूब भा रही है आर्टिफिशियल और एंटीक ज्वेलरी

छोटे-मोटे काम में मददगार साइकिल बैग 

पलटन बाजार के दुकानदार राहुल ने बताया कि साइकिल बैग रोजाना जिंदगी में अहम भूमिका निभाता है। इसकी खास बात यह है कि कपड़े से बना होने के कारण इसे आसानी से धोया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: विंटर मेकअप लगाएगा आपकी सुंदरता में चार चांद, पढ़िए पूरी खबर

पार्टी में जाना है तो क्लच बैग ही लेना 

हर कोई चाहता है कि वह पार्टी में कुछ खास दिखे। ऐसे में क्लच बैग आपके लुक में चार चांद लगा सकता है। स्लिंग बैग भी काफी प्रचलन में है। 

यह भी पढ़ें: छोटे-छोटे बदलाव कर अपने घर को दें नया लुक, पढ़िए पूरी खबर

chat bot
आपका साथी