ऋषिकेश घूमने आया गुरुग्राम का युवक गंगा में बहा, लापता

हरियाणा के गुरुग्राम से घूमने ऋषिकेश आए छह युवक लक्ष्मण झूला क्षेत्र में गंगा में नहाते हुए पानी की तेज धारा में बह गए। हालांकि जल पुलिस व स्थानीय नागरिकों की मदद से पांच युवकों को बचा लिया गया जबकि एक युवक गंगा में बहकर लापता हो गया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 11:24 AM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 11:24 AM (IST)
ऋषिकेश घूमने आया गुरुग्राम का युवक गंगा में बहा, लापता
ऋषिकेश आए छह युवक लक्ष्मण झूला क्षेत्र में गंगा में नहाते हुए पानी की तेज धारा में बह गए।

ऋषिकेश, जेएनएन। हरियाणा के गुरुग्राम से घूमने ऋषिकेश आए छह युवक लक्ष्मण झूला क्षेत्र में गंगा में नहाते हुए पानी की तेज धारा में बह गए। हालांकि जल पुलिस व स्थानीय नागरिकों की मदद से पांच युवकों को बचा लिया गया, जबकि एक युवक गंगा में बहकर लापता हो गया। काफी खोजबीन के बाद भी उसका पता नहीं चल पाया है। 

लक्ष्मण झूला पुलिस के मुताबिक रविवार दोपहर करीब ढाई बजे एक युवक जब गंगा में बहने लगा तो उसको बचाने के लिए अन्य युवक भी आगे बढ़े और सभी गंगा के तेज बहाव में बहने लगे। मौके पर जल पुलिस के जवान मौजूद थे। उन्होंने नाव संचालक और स्थानीय नागरिकों की मदद से पांच युवकों नवनीत, रितेश, आकाश, तुषार व रौनक को तो बहने से बचा लिया, लेकिन इस दौरान एक युवक कपिल पानी की तेज धारा में बहकर लापता हो गया। थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद उनियाल ने बताया कि सभी युवक हरियाणा के गुरुग्राम जिले के बिलासपुर से ऋषिकेश पहुंचे थे। गंगा में बहे युवक कपिल की जल पुलिस ने काफी तलाश की। अभी युवक का पता नहीं चल पाया है। घटना की जानकारी लापता युवक के स्वजनों को दे दी गई है। 

यह भी पढ़ें: आठ साल की बच्ची को मगरमच्छ ने निगला, बाणगंगा नदी के किनारे गई थी फूल तोड़ने को

chat bot
आपका साथी