एनआइटी श्रीनगर में गुलदार ने एनआइटी कर्मी पर किया हमला, बाल-बाल बचा कर्मचारी

बीते शनिवार शाम खंडाह से सुमाड़ी रोड पर गुलदार के हमले से एनआइटी का एक कर्मचारी बाल-बाल बचे।। एनआइटी श्रीनगर में राकेश बिष्ट (34 वर्षीय) इलेक्ट्रिकल विभाग में कर्मचारी है। ड्यूटी समाप्त कर घर जा रहे थे। इस दौरान गुलदार ने उन पर हमला किया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 03:55 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 03:55 PM (IST)
एनआइटी श्रीनगर में गुलदार ने एनआइटी कर्मी पर किया हमला, बाल-बाल बचा कर्मचारी
खंडाह से सुमाड़ी रोड पर गुलदार के हमले से एनआइटी का एक कर्मचारी बाल-बाल बच गया।

जागरण संवाददाता, श्रीनगर गढ़वाल। बीते शनिवार सांय खंडाह से सुमाड़ी रोड पर गुलदार के हमले से एनआइटी का एक कर्मचारी बाल-बाल बच गया। एनआइटी श्रीनगर में 34 वर्षीय राकेश बिष्ट इलेक्ट्रिकल विभाग में कर्मचारी है। बीते शनिवार सांय लगभग छह बजे ड्यूटी समाप्त कर वह अपनी बाइक से चड़ीगांव घर जा रहा था। जैसे ही वह खंडाह से सुमाड़ी रोड पर राइंका और डायट के बीच पहुंचा तो बाइक की लाइट पड़ते ही सड़क किनारे खड़ा गुलदार झाड़ि‍यों की ओट में चला गया। राकेश बिष्ट ने बताया कि उसने तुरंत बाइक की स्पीड बढ़ाने के साथ ही जोर से हार्न बजाना भी शुरू कर दिया। जैसे ही वह झाड़ी के पास से गुजरा दहाड़ मारते गुलदार उसकी बाइक की ओर झपट पड़ा। घबराहट में राकेश ने अपने पैर से उसकी ओर लात मारने की कोशिश भी की, जिससे उसका पैर सड़क पर भी लगा। तेज चलती बाइक अनियंत्रित होते-होते बाल-बाल बची।

अदनाला रेंज में बाघ की दहशत, सहमे ग्रामीण

एक माह से कार्बेट नेशनल पार्क के अदनाला रेंज में बाघ की दहाड़ से दहशत का माहौल है। क्षेत्रवासियों ने वन महकमे से गश्त बढ़ाने की मांग की है। रथुवाढाब-धुमाकोट मोटर मार्ग पर ढिकोलिया के आसपास तक बाघ की आवाजाही हो रही है, जिससे आमजन में भय है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, कुछ दिन पूर्व ही दोपहर में बाघ ने एक गाय को सड़क के पास ही मार डाला। रोडवेज बस की आवाज सुनकर बाघ गाय को छोड़कर वहां से भाग गया। इस मामले की शिकायत क्षेत्र पंचायत सदस्य बिनीता ध्यानी से की गई। क्षेत्र पंचायत सदस्य ने पत्र भेजकर कालागढ़ टाइगर रिजर्व से क्षेत्र में गश्त बढ़ाने की मांग की है।

पांच दिन से लापता युवक का सुराग नहीं

गांव ढिकोलिया निवासी चंद्र सिंह असवाल ने बताया कि उसका 32 साल का पुत्र सुरेंद्र सिंह 20 अक्टूबर से लापता है। उन्होंने आशंका जताई कि उनके पुत्र को किसी जंगली जानवर ने निवाला न बना दिया हो। पीड़ि‍त ने प्रशासन से उनके पुत्र की खोज करने की मांग की है।

यह भी पढ़ें:- पिथौरागढ़ में फिर तेंदुए की दस्‍तक, ओबीसी बैंक परिसर में घूमने की वीडियो सीसीटीवी में कैद हुई

chat bot
आपका साथी