Corona curfew In Dehradun: देहरादून में कल शुक्रवार को 12 बजे तक खुलेंगे किराना स्टोर

तीन दिन की बंदी के बाद राशन की दुकानों को शुक्रवार को खोलने की छूट रहेगी। किराना स्टोर अन्य जरूरी वस्तुओं की दुकानों की अपेक्षा दो घंटे अधिक 12 बजे तक खोले जा सकेंगे। कोरोना कर्फ्यू अभी 18 मई सुबह छह बजे तक प्रभावी रहेगा।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 08:10 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 08:10 PM (IST)
Corona curfew In Dehradun: देहरादून में कल शुक्रवार को 12 बजे तक खुलेंगे किराना स्टोर
देहरादून में शुक्रवार को 12 बजे तक खुलेंगे किराना स्टोर।

जागरण संवाददाता, देहरादून। तीन दिन की बंदी के बाद राशन की दुकानों को शुक्रवार को खोलने की छूट रहेगी। किराना स्टोर अन्य जरूरी वस्तुओं की दुकानों की अपेक्षा दो घंटे अधिक 12 बजे तक खोले जा सकेंगे। कोरोना कर्फ्यू अभी 18 मई सुबह छह बजे तक प्रभावी रहेगा। फल-सब्जी व डेयरी प्रतिष्ठानों को रोजाना सुबह सात से 10 बजे तक खोलने की छूट दी गई है। हालांकि, किराना स्टोर व सरकारी राशन की दुकानों को कफ्र्यू की अवधि में 10 मई व 14 मई को खोलने की छूट दी गई थी। सरकारी की राशन की दुकानें अब 18 मई तक रोजाना सुबह सात से 10 बजे तक खोली जा सकेंगी। वहीं, किराना स्टोर कर्फ्यू की इस अवधि में सिर्फ शुक्रवार को खोले जा सकेंगे।

जिलाधिकारी डॉ. आशीष श्रीवास्तव ने कहा कि यह छूट इसलिए दी गई है, ताकि लोग जरूरत का राशन खरीद सकें। नागरिकों से अपील है कि वह जरूरत से अधिक राशन खरीदने के लिए आपाधापी न करें। राशन खरीदते समय लोग सभी नियमों का पालन करें। कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए यह जरूरी है। पुलिस व सभी उप जिलाधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि वह नियमों का सख्ती के साथ पालन कराएं।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी