नौकरी की बात करने जा रही युवती की स्कूटी रपटी, ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से मौत; कुछ ही वक्त बाद थी शादी

नौकरी की बात करने के लिए जा रही युवती की स्कूटी मुस्कान चौक के पास रपट गई। इस बीच वहां ट्रैक्टर ट्राली वहां आ गई और उसके पहिये की चपेट में आकर युवती गंभीर रूप से घायल हो गई।

Raksha PanthriFri, 03 Dec 2021 09:07 AM (IST)
नौकरी की बात करने जा रही युवती की स्कूटी पटी, ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से मौत।

जागरण संवाददाता, देहरादून। कुरियर कंपनी में नौकरी की बात करने के लिए जा रही युवती की स्कूटी मुस्कान चौक के पास रपट गई। इस बीच वहां ट्रैक्टर ट्राली वहां आ गई और उसके पहिये की चपेट में आकर युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोग ने उसे निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

आइएसबीटी पुलिस चौकी इंचार्ज हर्ष अरोड़ा ने बताया कि गुरुवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे अजबपुर कलां की रहने वाली मनीषा नौकरी की बात करने के लिए एक कुरियर कंपनी के दफ्तर जा रही थी। वह हरिद्वार बाईपास स्थित मुस्कान चौक के निकट गलत दिशा में जा रही थी, तभी अचानक उसकी स्कूटी रपट गई। हादसे में युवती का सिर ट्रैक्टर ट्राली के पहिये के नीचे आ गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवती की कुछ ही समय बाद शादी होने वाली थी।

दो दुर्घटनाओं में दो बुजुर्गों की मौत

हरिद्वार बाईपास व सहारनपुर चौक के निकट दो अलग-अलग हादसों में दो बुजुर्गों की मौत हो गई। इंस्पेक्टर नेहरू कालोनी सतबीर बिष्ट ने बताया कि मनोज ज्याड़ा निवासी राजीवनगर ने तहरीर दी कि उनके पिता दयाल सिंह ज्याड़ा 28 नवंबर की रात को स्कूटी से कहीं जा रहे थे। हरिद्वार बाईपास रोड पर महिंद्रा शोरूम के पास एक अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनकी मृत्यु हो गई। इस मामले में नेहरू कालोनी थाने में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

दूसरी ओर, उर्मिला देवी निवासी खदरी मोहल्ला सहारनपुर चौक ने पुलिस को बताया कि 12 नवंबर को उनके पति नवबहार सुबह सैर करने के लिए घर से निकले थे। सहारनपुर चौक के पास अज्ञात बाइक चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। उन्हें श्रीमहंत इंदिरेश अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां 23 नवंबर को उनकी मृत्यु हो गई। शहर कोतवाल एनके भट्ट ने बताया कि अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

अज्ञात वाहन की टक्कर में व्यक्ति की मौत

डालनवाला व प्रेमनगर क्षेत्र में हुए दो अलग-अलग हादसों में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया। डालनवाला कोतवाली के इंस्पेक्टर एनके भट्ट ने बताया कि रात साढ़े नौ बजे सूचना मिली कि बलबीर रोड पर व्यक्ति को किसी वाहन चालक ने टक्कर मार दी है और वह घायल अवस्था में पड़ा है। घायल को कोरोनेशन अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान विनोद कुमार निवासी पूरण बस्ती डालनवाला के रूप में हुई है। उधर, आइएमए के पास एक कार चालक ने स्कूटी सवार को पीछे से टक्कर मार दी। घायल को प्रेमनगर स्थित सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें- सेलाकुई में सड़क पार कर रहे तीन युवकों को कंटेनर ने लिया अपनी चपेट में, दो की मौत; एक घायल

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.