राजपुर थाना क्षेत्र में कार ने बाइक को मारी टक्कर, युवती की मौत; चालक को तलाश रही पुलिस

दून के राजपुर थाना क्षेत्र में कार और मोटरसाइकिल के बीच टक्कर होने से एक युवती की मौत हो गई। वहीं बाइक चला रहे युवक की हालत ठीक बताई जा रही है। राजपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक को पोस्टमार्टम के लिए कोरोनेशन अस्पताल पहुंचाया।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 09:40 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 09:40 AM (IST)
राजपुर थाना क्षेत्र में कार ने बाइक को मारी टक्कर, युवती की मौत; चालक को तलाश रही पुलिस
राजपुर थाना क्षेत्र में कार ने बाइक को मारी टक्कर, युवती की मौत।

जागरण संवाददाता, देहरादून। दून के राजपुर थाना क्षेत्र में कार और मोटरसाइकिल के बीच टक्कर होने से एक युवती की मौत हो गई। वहीं, बाइक चला रहे युवक की हालत ठीक बताई जा रही है। राजपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक को पोस्टमार्टम के लिए कोरोनेशन अस्पताल पहुंचाया। 

एसओ राकेश शाह ने बताया कि रात करीब साढ़े नौ बजे मोटरसाइकिल पर सवार एक युवक व युवती जाखन की तरफ आ रहे थे जबकि कार चालक मसूरी की तरफ जा रहा था। साईं मंदिर के निकट तेज रफ्तार कार चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में 21 वर्षीय श्रुति सकलानी निवासी जाखन के सिर पर गंभीर चोटें आईं, जिसके कारण उसकी मौत हो गई। एसओ ने बताया कि युवती की छह मार्च को शादी थी, इसलिए उसने टेलर के पास सिलने के लिए कपड़े दिए हुए थे। रात वह कपड़े ही लेकर घर को आ रही थी। पुलिस कार चालक की तलाश कर रही है। 

आपसी झगड़े में राजस्व प्रभारी को आई चोट 

विभागीय कामकाज को लेकर जल संस्थान के राजस्व प्रभारी और बिल वितरक में कहासुनी हो गई। बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि बिल वितरक ने राजस्व प्रभारी की नोक तोड़ डाली। दोनों पक्षों ने करनपुर पुलिस चौकी को शिकायत दी है। हालांकि, पुलिस ने अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया है। घटना राजपुर रोड स्थित जल संस्थान के कार्यालय की है। राजस्व प्रभारी दक्षिण शाखा आशीष शर्मा ने बताया कि गुरुवार को सुबह तकरीबन दस बजे वह कार्यालय में काम निपटा रहे थे। इस दौरान उन्होंने एक बिल वितरक को राजस्व वसूली में तेजी लाने के लिए कहा। आशीष का आरोप है कि आवेश में आकर बिल वितरक ने उनकीनाक पर मुक्का जड़ दिया। नाक से खून बहने लगा। 

उन्हें दून अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां पता चला कि नाक में फ्रैक्चर हुआ है। आशीष ने बताया कि पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। वहीं, डालनवाला कोतवाली के एसएसआइ महादेव उनियाल ने बताया कि दोनों पक्षों से शिकायत आई हैं। दोनों एक ही विभाग से हैं। ऐसे में विभागीय अधिकारी आपस में बातचीत करने की बात कह रहे हैं। अगर कोई पक्ष मुकदमा दर्ज करवाना चाहता है तो मुकदमा दर्ज किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें- देहरादून में अलग-अलग सड़क हादसों में दो भाइयों समेत तीन की मौत

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी