केशवपुरी बस्ती में युवती ने लगाई फांसी, अस्पताल लेकर पहुंचे परिजन; चिकित्सकों ने घोषित किया मृत

डोईवाला कोतवाली के अंतर्गत केशवपुरी बस्ती में एक युवती ने घर पर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी मिलते ही परिजन युवती को लेकर डोईवाला हॉस्पिटल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि मामले की हर पहलू से जांच की जा रही है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sat, 06 Mar 2021 02:42 PM (IST) Updated:Sat, 06 Mar 2021 02:42 PM (IST)
केशवपुरी बस्ती में युवती ने लगाई फांसी, अस्पताल लेकर पहुंचे परिजन; चिकित्सकों ने घोषित किया मृत
केशवपुरी बस्ती में युवती ने लगाई फांसी।

जागरण संवाददाता, डोईवाला(देहरादून)। डोईवाला कोतवाली के अंतर्गत केशवपुरी बस्ती में एक युवती ने घर पर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी मिलते ही परिजन युवती को लेकर डोईवाला हॉस्पिटल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि मामले की हर पहलू से जांच की जा रही है।

पुलिस ने चैकिंग के दौरान बाइक सवार दो को किया गिरफ्तार 

विकासनगर कोतवाली की पुलिस ने बाइक सवार उत्तरप्रदेश के दो युवकों को तीन तमंचे के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित हरिओम पुत्र वीरेंद्र निवासी ग्राम सिलाना थाना छपरौली जनपद बागपत व सौरभ पुत्र रामपाल निवासी ग्राम सिलाना थाना छपरौली जनपद बागपत उत्तरप्रदेश के पा से तीन तमंचे और कारतूस बरामद किए।

जाली दस्तावेज बनवाकर बेच  दी जमीन, तीन पर मुकदमा

जाली दस्तावेज बनवाकर जमीन बेचने के मामले में पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने तीन व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार, नींबूवाला निवासी कीर्ति अग्रवाल ने बताया कि उन्होंने शकील अहमद, वसीम खान, मोहम्मद इलियास, शाहजमा खान व अंकिता अग्रवाल के साथ मिलकर पांच जुलाई 2014 को पित्थूवाला में निर्मला देवी से जमीन खरीदी थी। इस जमीन का बंटवारा नहीं हुआ।

इसका फायदा उठाकर वसीम व आमिर ने कीर्ति समेत अन्य सहखातेदारों का जाली शपथपत्र बनवाया और 17 जुलाई 2018 को जमीन अनीस को बेच दी। पटेलनगर कोतवाली के प्रभारी प्रदीप राणा ने बताया कि गुरुवार को वसीम खान निवासी भंडारी बाग, अनीस व आमिर निवासी मुस्लिम बस्ती के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया। 

यह भी पढ़ें- बर्ड फोटोग्राफी के लिए गए फोटो जर्नलिस्ट पर भूमाफिया ने किया हमला, जान से मारने की दी धमकी

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी