अग्निशमन यंत्रों की रिफलिंग के नाम पर जीएमवीएन को लगाई लाखों की चपत

पौड़ी की एक एजेंसी ने गढ़वाल मंडल विकास निगम लिमिटेड (जीएमवीएन) के आवास गृहों पर अग्निशमन यंत्रों की रिफलिंग के नाम पर लाखों की चपत लगा दी। तहरीर पर डालनवाला कोतवाली पुलिस ने मैसर्स हिमालयन फायर सर्विस नजदीक सिनेमा हाल श्रीनगर रोड़ पौड़ी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 03:10 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 03:10 PM (IST)
अग्निशमन यंत्रों की रिफलिंग के नाम पर जीएमवीएन को लगाई लाखों की चपत
तहरीर पर पुलिस ने मैसर्स हिमालयन फायर सर्विस, नजदीक सिनेमा हाल श्रीनगर रोड़, पौड़ी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

जागरण संवाददाता, देहरादून: पौड़ी की एक एजेंसी ने गढ़वाल मंडल विकास निगम लिमिटेड (जीएमवीएन) के आवास गृहों पर अग्निशमन यंत्रों की रिफलिंग के नाम पर लाखों की चपत लगा दी। निगम के सहायक महा प्रबंधक केएन नौटियाल की तहरीर पर डालनवाला कोतवाली पुलिस ने मैसर्स हिमालयन फायर सर्विस, नजदीक सिनेमा हाल श्रीनगर रोड़, पौड़ी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एजीएम नौटियाल ने बताया कि गढ़वाल मंडल विकास निगम के पर्यटक आवास गृहों में अग्निशमन यंत्र लगाने और उनकी रीफिलिंग का कार्य मैसर्स हिमालयन फायर सर्विस को दिया गया है। निगम के विभिन्न पर्यटक आवास गृहों में लगे अग्निशमन सिलेंडरो की जांच की गई तो पाया कि एजेंसी ने कई आवास गृहों के अग्निशमन सिलेंडरों में नवीनीकरण की सर्विस स्लिप लगा दी और अग्निशमन गैस नहीं भरी। जबकि एजेंसी को भुगतान पहले ही किया जा चुका है। इस प्रकार एजेंसी ने पर्यटकों की जानमाल के साथ खिलवाड़ किया गया है जोकि एक आपराधिक कृत्य है।

यह भी पढ़ें- Sagar Dhankar Murder Case: पहलवान सुशील को हरिद्वार में ढूंढ रही दिल्ली पुलिस, सागर धनखड़ हत्याकांड में है फरार

यह भी पढ़ें-कोरोना टेस्ट के नाम पर नहीं थम रही कालाबाजारी, घर से सैंपल लेने के नाम पर कर रहे मनमानी 

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी