खुद को अमेजन का अधिकारी बता दिया लकी ड्रॉ का झांसा, खाते से उड़ाए 51 हजार रुपये

खुद को अमेजन का अधिकारी बताकर एक शातिर ने लकी ड्रॉ की बात कहकर खाते से 51 300 रुपये निकाल लिए। वसंत विहार थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Fri, 30 Apr 2021 07:42 PM (IST) Updated:Fri, 30 Apr 2021 07:42 PM (IST)
खुद को अमेजन का अधिकारी बता दिया लकी ड्रॉ का झांसा, खाते से उड़ाए 51 हजार रुपये
खुद को अमेजन का अधिकारी बता दिया लकी ड्रॉ का झांसा।

जागरण संवाददाता, देहरादून। खुद को अमेजन का अधिकारी बताकर एक शातिर ने लकी ड्रॉ की बात कहकर खाते से 51, 300 रुपये निकाल लिए। वसंत विहार थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। सुमननगर चोरखाला निवासी पूजा ने बताया कि 23 मार्च को एक अजात व्यक्ति ने फोन कर खुद को अमेजन का अधिकारी बताया। ठग ने कहा कि आपका 12 लाख रुपये का लकी ड्रॉ निकला है। पैसे खाते में डालने की बात कहकर आरोपित ने खाते संबंधी जानकारी हासिल कर ली और खाते से पैसे निकाल लिए।

कार्ड क्लोन कर खाते से निकाले 50 हजार

कार्ड क्लोन कर चेन्नई से एक ठग ने 50 हजार रुपये खाते से निकाल लिए। राजपुर थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कैनाल रोड जाखन निवासी अश्वनी श्रीवास्तव ने बताया कि 17 मार्च को जब वह अपने घर कैनाल रोड पर थे। इसी दौरान मोबाइल पर पांच हजार रुपये खाते से कटने का मैसेज आया।

अश्वनी श्रीवास्तव ने जब इस संबंध में बैंक से संपर्क किया किया तो पता लगा कि खाते से पहले भी 20 हजार रुपये निकल चुके हैं। बैंक कर्मी ने बताया कि खाते से अब तक 50 हजार रुपये चेन्नई से निकाले गए हैं। शिकायतकर्ता ने बताया कि उन्होंने 10 दिनों से किसी भी से कार्ड स्वाइप नहीं किया और ने ही किसी भी प्रकार की खरीदारी की गई है।

यह भी पढ़ें- ब्याज के पैसे नहीं देने पर युवक को अगुवा करने वाले दो गिरफ्तार, ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी