Dehradun Crime News: नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का चौथा आरोपित गिरफ्तार

दूधली रोड स्थित एक फार्म हाउस में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में क्लेमेनटाउन थाना पुलिस ने चौथे आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। उसे मुरादाबाद में दबोचा गया। इस मामले में यूथ कांग्रेस नेता व एक महिला समेत तीन लोग पहले ही पुलिस की गिरफ्त में हैं।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 01:16 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 01:16 PM (IST)
Dehradun Crime News: नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का चौथा आरोपित गिरफ्तार
नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में क्लेमेनटाउन थाना पुलिस ने चौथे आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया है।

जागरण संवाददाता, देहरादून। दूधली रोड स्थित एक फार्म हाउस में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में क्लेमेनटाउन थाना पुलिस ने चौथे आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया है। उसे मुरादाबाद में दबोचा गया। इस मामले में यूथ कांग्रेस नेता व एक महिला समेत तीन लोग पहले ही पुलिस की गिरफ्त में हैं।

क्लेमेनटाउन थाने के एसआइ गुमान सिंह नेगी ने बताया कि दुष्कर्म की घटना बीती 24 अप्रैल को हुई थी। पीड़ि‍ता मूल रूप से सहारनपुर (उत्‍तर प्रदेश) की रहने वाली है। उसके पिता यहां डोईवाला में रहकर दिहाड़ी मजदूरी करते हैं। तहरीर के अनुसार, उन्होंने कुछ दिन पहले किसी कारणवश पत्नी और बच्चों को सहारनपुर भेज दिया था। बाद में भोजन आदि की समस्या होने पर अपनी बड़ी बेटी जोकि 16 वर्ष की है, को वापस डोईवाला बुला लिया। बंजारावाला निवासी छोटी पीडि़त की परिचित है। पहले वह छोटी के मकान में किराये पर रहते थे। ऐसे में 23 अप्रैल को दून आने पर किशोरी छोटी के घर रुक गई।

अगले दिन छोटी किशोरी को डोईवाला ले जाने के बहाने दूधली रोड स्थित एक फार्म हाउस में ले गई। वहां यूथ कांग्रेस नेता सोनू हसन, विधानसभा कर्मचारी गोविंद सिंह व तेजवीर सिंह पहले से मौजूद थे। फार्म हाउस में तीनों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे डोईवाला शुगर मिल के निकट छोड़कर चले गए। वहां से किशोरी किसी तरह घर पहुंची और शाम को पिता के घर लौटने पर आप बीती बताई। पुलिस ने आरोपित छोटी और गोविंद सिंह को इस घटना के अगले ही दिन गिरफ्तार कर लिया था, जबकि सोनू व तेजवीर सिंह फरार थे। बीते रविवार को सोनू भी एमडीडीए कालोनी केदारपुरम में गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं, लगातार ठिकाना बदल रहा तेजवीर सिंह निवासी रामपुर (उत्तर प्रदेश) मंगलवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

यह भी पढ़ें-देहरादून में पति-पत्नी मिलकर चला रहे थे आनलाइन रैकेट, सात लोग गिरफ्तार

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी