लखीमपुर खीरी से लापता चार छात्राओं ने शोरूम में बदले कपड़े, फिर ऐसे पहुंची ऋषिकेश; पढ़िए पूरी खबर

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से रहस्यमई ढंग से लापता हुईं चार छात्राएं ऋषिकेश के मुनीकीरेती क्षेत्र से बरामद हुई हैं। बुधवार को उत्तराखंड पुलिस ने चारों छात्राओं को उत्तर प्रदेश से आई पुलिस के सिपुर्द कर दिया है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 03:55 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 09:07 PM (IST)
लखीमपुर खीरी से लापता चार छात्राओं ने शोरूम में बदले कपड़े, फिर ऐसे पहुंची ऋषिकेश; पढ़िए पूरी खबर
उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से लापता हुईं चार छात्राएं ऋषिकेश के मुनीकीरेती क्षेत्र से बरामद हुई हैं।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से रहस्यमई ढंग से लापता हुईं चार छात्राएं ऋषिकेश के मुनीकीरेती क्षेत्र से बरामद हुई हैं। उत्तराखंड पुलिस ने चारों छात्राओं को उत्तर प्रदेश से आई पुलिस के सिपुर्द कर दिया है। उत्‍तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी के मोहल्ला हिदायतनगर निवासी बेबी जैनब (17 वर्ष) और रुखसार (20 वर्ष), बहादुरनगर निवासी अभिका गुप्ता (16 वर्ष) व निर्मलनगर निवासी कीर्ति (17 वर्ष) आपस में सहेलियां हैं। चारों आर्य कन्या इंटर कालेज में पढ़ती हैं। रुखसार इंटर और बेबी, अभिका व कीर्ति हाईस्कूल की छात्राएं हैं। बीती सोमवार को चारों अपने घर से कॉलेज जाने के लिए निकली थी, जिसके बाद वह घर नहीं लौटी।

सोमवार की सायं स्वजनों ने इस संबंध में पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद छात्राओं की तलाश में जुटी पुलिस ने जांच में पाया कि थरवरनगंज मोहल्ले में रेमंड शोरूम के पास चारों ने अपने कपड़े बदले थे। फिर वह एक रोडवेज बस से सीतापुर पहुंची। इसके बाद की लोकेशन पुलिस को नहीं मिल पाई थी।

सीसीटीवी कैमरों में मिले फुटेज से इतना साफ हो गया कि चारों अकेले ही अपनी मर्जी से घर छोड़ कर गई हैं। एक छात्रा अपने घर से कुछ रुपये भी ले गई है। उनकी साइकिल रेमंड शोरूम के पास पाई मिली है।

मंगलवार की रात्रि चारों किशोरियों की लोकेशन ऋषिकेश बदरीनाथ मार्ग पर मुनीकीरेती थाना क्षेत्र के तपोवन में एक होटल में मिली। जिस पर पुलिस व एसओजी की टीम ने चारों छात्राओं को होटल से बरामद कर लिया। थाना प्रभारी निरीक्षक मुनिकीरेती आरके सकलानी ने बताया कि बुधवार को चारों किशोरियों को लखीमपुर खीरी से यहां पहुंची एसओजी टीम प्रभारी उप निरीक्षक शिव कुमार के सिपुर्द कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें-देहरादून में ऑनलाइन गेम टास्क पूरा करने के लिए महिला पर किया हमला

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी