‘प्यारी पहाड़न’ के पक्ष में उतरे पूर्व सीएम हरीश रावत, जा‍निए पूरा मामला

कारगी चौक के निकट रेस्टोरेंट के ‘प्यारी पहाड़न’ नाम पर विवाद और समर्थन के चलते यह इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो चुका है। अब पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष किशोर उपाध्याय और आम आदमी पार्टी नेता रविंद्र जुगरान भी प्यारी पहाड़न रेस्टोरेंट के पक्ष में उतर आए हैं।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Fri, 06 Aug 2021 09:28 AM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 09:28 AM (IST)
‘प्यारी पहाड़न’ के पक्ष में उतरे पूर्व सीएम हरीश रावत, जा‍निए पूरा मामला
रेस्टोरेंट के प्यारी पहाड़न नाम पर विवाद और समर्थन के चलते यह इंटरनेट मीडिया पर काफी वायरल हो चुका है।

जागरण संवाददाता, देहरादून। कारगी चौक के निकट रेस्टोरेंट के ‘प्यारी पहाड़न’ नाम पर विवाद और समर्थन के चलते यह इंटरनेट मीडिया पर काफी वायरल हो चुका है। अब पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष किशोर उपाध्याय और आम आदमी पार्टी नेता रविंद्र जुगरान भी प्यारी पहाड़न रेस्टोरेंट के पक्ष में उतर आए हैं। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने इंटरनेट मीडिया के माध्यम से रेस्टोरेंट की संचालिका प्रीति मेंदोलिया को आशीर्वाद दिया और आम जन से एक बार परिवार के साथ इस रेस्टोरेंट में आने की अपील की।

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि इस रेस्टारेंट में उत्तराखंडी उत्पाद से बने भोजन की चर्चा हो रही है। फूड सेक्टर में उत्तराखंड की बेटी व बहनें आगे आएं, इसलिए हमने भी प्रयास किया था। जिसके तहत इंदिरा अम्मा कैंटीन खोली थी। उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि सड़क किनारे बने कई ढाबों में उत्तराखंड का भोजन परोसा जा रहा है। वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने इंटनेट मीडिया के माध्यम से प्रीति को बधाई दी और आगे बढ़ने को समर्थन किया। आम आदमी पार्टी नेता रविंद्र आनंद प्यारी पहाड़न रेस्तरां पहुंचे और संचालक प्रीति मेंदोलिया से मिले। कहा कि वह उनके साथ हैं।

एक फरवरी को कारगी चौक के निकट एकता एन्क्लेव में प्यारी पहाड़न रेस्टोरेंट खुला। जिसके नाम पर विवाद हो गया था। रेस्टोरेंट संचालिका को पीटने और जान से मारने की धमकी के मामले में पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने तीन व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर एक आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

यह भी पढ़ें:- Uttarakhand Politics: युवा धामी को सरकार की कमान से कांग्रेस में खलबली

chat bot
आपका साथी