सल्ट विधानसभा उपचुनाव : कांग्रेस प्रत्याशी के लिए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने की अपील

कोरोना संक्रमण से जूझ रहे कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत सल्ट विधानसभा उपचुनाव पर पूरी नजर रखे हुए हैं। वह स्वयं सल्ट नहीं जा पाए हैं लेकिन इंटरनेट मीडिया के जरिये वह पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में जरूर उतर आए हैं।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Tue, 06 Apr 2021 09:10 AM (IST) Updated:Tue, 06 Apr 2021 01:02 PM (IST)
सल्ट विधानसभा उपचुनाव : कांग्रेस प्रत्याशी के लिए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने की अपील
कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत। फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, देहरादून। कोरोना संक्रमण से जूझ रहे कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत सल्ट विधानसभा उपचुनाव पर पूरी नजर रखे हुए हैं। वह स्वयं सल्ट नहीं जा पाए हैं, लेकिन इंटरनेट मीडिया के जरिये वह पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में जरूर उतर आए हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत इन दिनों एम्स, दिल्ली में इलाज करा रहे हैं मगर इंटरनेट मीडिया के माध्यम से वह पूरी तरह सक्रिय हैं। उन्होंने सल्ट न आ पाने की पीड़ा व्यक्त करने के साथ ही कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में अपील जारी की है। पूर्व मुख्यमंत्री ने अपनी अपील में कहा कि उनके सामने चुनौती अभी केवल स्वस्थ होने की नहीं बल्कि अपनी गांव के निकट दो गंगाओं को विजयी देखने की भी है। गंगारूपी कांग्रेस की जीत, वर्ष 2022 के चुनावों के लिए अमृतधारा है।

वहीं गांव घर की बेटी गंगा की जीत, उत्तराखंड की महिला शक्ति की जीत होगी। भाजपाई धनशक्ति के ऊपर पहाड़ों की गरिमा की जीत होगी। वह इन दोनों संघर्षों में जीतेंगे। उनकी बहन व बेटी के कंठ से निकला हरदा हमारो-आलो दोबारा, उनके आत्मबल को त्रिगुणित कर रहा है। उनकी आखों में आंसू हैं क्योंकि वह संघर्ष के दिनों में उनके पास नहीं हैं।

भाजपा के स्थापना दिवस में शिरकत करेंगे मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के कोरोना संक्रमण से मुक्त होने के बाद मंगलवार से एक बार फिर जनता के बीच नजर आएंगे। वह इसकी शुरुआत भाजपा प्रदेश कार्यालय में पार्टी के स्थापना दिवस कार्यक्रम से करेंगे। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत मंगलवार सुबह पार्टी कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में तकरीबन एक घंटे तक रहेंगे। इसके बाद व पाम रिजार्ट रायवाला में पार्टी के स्थापना दिवस और प्रेमचंद्र अग्रवाल के विधानसभा अध्यक्ष के रूप में सफलता पूर्वक चार साल पूर्ण करने पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। दोपहर में मुख्यमंत्री हरिद्वार जाकरहर की पैड़ी पर गंगा पूजन करेंगे। इसके बाद वह मीडिया सेंटर पहुंचकर महाकुंभ के विभिन्न कार्यों का लोकार्पण करेंगे।

यह भी पढ़ें-विधायक मुन्ना सिंह चौहान ने कहा- संगठन की मजबूती में कार्यकर्त्‍ताओं की मुख्य भूमिका

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी