आराघर चौक पर देर रात फायरिंग से हड़कंप, खंगाले जा रहे सीसीटीवी फुटेज Dehradun News

आराघर चौक स्थित अंग्रेजी शराब के ठेके के पास बुधवार देर रात सवा ग्यारह बजे के करीब फायरिंग की सूचना पर हड़कंप मच गया। पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Thu, 04 Jul 2019 01:18 PM (IST) Updated:Thu, 04 Jul 2019 01:18 PM (IST)
आराघर चौक पर देर रात फायरिंग से हड़कंप, खंगाले जा रहे सीसीटीवी फुटेज Dehradun News
आराघर चौक पर देर रात फायरिंग से हड़कंप, खंगाले जा रहे सीसीटीवी फुटेज Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। डालनवाला कोतवाली क्षेत्र के आरा घर चौक स्थित अंग्रेजी शराब के ठेके के पास बुधवार देर रात सवा ग्यारह बजे के करीब फायरिंग की सूचना पर हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है, लेकिन एसपी सिटी श्वेता चौबे का कहना है कि फायरिंग जैसी कोई बात अभी सामने नहीं आई है। फिलहाल मामला क्या है इसका पता लगाने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी जा रही है।

जानकारी के अनुसार आराघर चौक के पास अंग्रेजी शराब का ठेका है। देर रात ग्यारह बजे के करीब ठेका बंद होने के कुछ देर बाद ही वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने फायरिंग की आवाज सुनी। इस पर पुलिस को सूचना दी गई। एसपी सिटी ने बताया कि मौके पर मौजूद रहे लोगों से भी इस बाबत जानकारी जुटाई जा रही है। दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरे की भी फुटेज देखी जा रही है, लेकिन अभी तक ऐसे कोई साक्ष्य नहीं मिले हैं जिससे फायरिंग की बात की पुष्टि हो सके। यह अफवाह भी हो सकता है। ठेका संचालक को भी मौके पर बुलाया गया है। देखा जा रहा कि कहीं शराब को लेकर कोई झगड़ा तो नही हुआ है। यदि घटनाक्रम की पुष्टि नही होती है तो अफवाह फैलाने वाले कि पहचान कर उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

सिपाही ने होटल में लहराई लाइसेंसी पिस्टल

हरिद्वार रोड़ स्थित एक होटल में खाने-पीने के दौरान हुए विवाद में एक युवक ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल लहराई जिससे होटल में हड़कंप मच गया। फायरिंग की बात भी सामने आई लेकिन पुलिस ने इससे इंकार किया है। युवक उत्तराखंड पुलिस में सिपाही है और रायवाला में रहता है। 

जानकारी के मुताबिक बुधवार रात को कुछ युवक होटल जायजा में खाने-पीने बैठे। रात करीब साढ़े 11 बजे किसी बात को लेकर दो पक्षों के बीच कहासुनी हो गयी। एक पक्ष के कुछ युवकों ने दूसरे पक्ष के एक युवक की जमकर धुनाई कर दी। बताया जा रहा है कि इस दौरान युवक ने अपनी पिस्टल से फायरिंग की। जिससे होटल में हड़कंप मच गया। होटल कर्मी इधर-उधर भागे।

किसी ने युवकों की गाड़ी का शीशा भी तोड़ डाला। वहीं घटना की सूचना पर रायवाला पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर जानकारी जुटाई। थानाध्यक्ष अमरजीत सिंह रावत ने बताया कि खाने-पीने को लेकर विवाद हुआ। वहीं घटना की जांच कर रहे उपनिरीक्षक विनोद कुमार के मुताबिक विवाद में पुलिस का एक सिपाही भी शामिल है। जबकि दूसरे पक्ष के सभी लोग आर्मी के जवान हैं। जांच में फायरिंग जैसी कोई बात सामने नहीं आई। पुलिस कर्मी ने केवल आवेश में पिस्टल लहराई है। देर रात तक दोनों पक्ष के लोग रायवाला थाने में ही जमा थे।

यह भी पढ़ें: बाइक सवार दो युवकों ने झपटी महिला की चेन, आधा हिस्सा गिरा जमीन पर

यह भी पढ़ें: बगैर अनुमति प्रार्थना सभा करने पर हंगामा, चार हिरासत में Dehradun News

chat bot
आपका साथी