Dehradun Road Accident: अल्‍मोड़ा से बेटे का दाखिला करवाने आए पिता की हादसे में मौत

बेटे का दाखिला देहरादून के राजपुर रोड स्थिति डीआइटी कालेज में करवाने के लिए अल्मोड़ा से आए एक व्यक्ति ही बीते रोज सड़क हादसे में मौत हो गई। पुलिस ने आरोपित कार चालक की तलाश शुरू कर दी है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 12:05 PM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 12:05 PM (IST)
Dehradun Road Accident: अल्‍मोड़ा से बेटे का दाखिला करवाने आए पिता की हादसे में मौत
अल्‍मोड़ा से बेटे का दाखिला करवाने आए पिता की हादसे में मौत

जागरण संवाददाता, देहरादून। अल्मोड़ा से बेटे का दाखिला राजपुर रोड स्थिति डीआइटी विवि में करवाने के लिए आए एक व्यक्ति ही सड़क हादसे में मौत हो गई। पुलिस ने आरोपित कार चालक की तलाश शुरू कर दी है। एसओ राजपुर राकेश शाह ने बताया कि रामकुमार शर्मा निवासी राजपुरा गांव, रानीखेत, जिला अल्मोड़ा अपने बेटे के साथ दाखिला करवाने के लिए आए थे। दिनभर दाखिले को लेकर वह भागदौड़ करते रहे, जबकि रात नौ बजे खाना खाने के लिए बाहर आए।

पैदल सड़क पार करते हुए तेजी से आ रही एक कार ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे के बाद उन्हें मैक्स अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी की फुटेज में सफेद रंग की आइ-20 कार दिखाई दे रही है, मगर उसका नंबर साफ नहीं दिख रहा है। कार चालक की तलाश की जा रही है। एसओ ने बताया कि रामकुमार शर्मा खेतीबाड़ी करते थे।

--------------------------

किराये पर कमरा देखने गए शातिर ने लूटी चेन

शहर में जेवरात छीनने और ठगने के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। अब किराये पर कमरा लेने के लिए एक घर में गए शातिर ने महिला को बातों में उलझाकर चेन लूट ली और भाग गया। प्रेमनगर थाना पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार, घटना शनिवार की है। शिकायतकर्ता प्रेमनगर के श्यामपुर में रहने वाली रामचंद्री देवी ने बताया कि दोपहर में वह घर के बरामदे कोई काम कर रही थी। इसी दौरान एक युवक मुख्य दरवाजा खोलकर अंदर आ गया। उसने बताया कि किराये पर कमरा ढूंढ रहा है। अगर उनकी जानकारी में कोई कमरा हो तो बता दें। कुछ देर तक युवक रामचंद्री से बातें करता रहा और फिर अचानक उनके गले में झपट्टा मार चेन लूट ली। रामचंद्री कुछ समझ पातीं कि इससे पहले ही युवक ने घर से बाहर निकल स्कूटी स्टार्ट कर ली थी। रामचंद्री ने कुछ दूर तक पीछा भी किया, लेकिन युवक हाथ नहीं आया।

इससे पहले गुरुवार को रेसकोर्स में भी दो शातिर जेवरात चमकाने की बात कह दो महिलाओं से सोने की चेन व अन्य गहने लेकर भाग गए थे।

यह भी पढ़ें:- Haridwar Bypass Road: नौ साल खपा दिए, 12 करोड़ का काम 26 करोड़ पर पहुंचा

chat bot
आपका साथी