ऋषिकेश के समीप फूलचट्टी में हाथी के हमले में सतपुली के युवक की मौत, साथी ने जंगल में भागकर बचाई जान

राजाजी पार्क की गौहरी रेंज के अंतर्गत फूल चट्टी के समीप रविवार की मध्य रात्रि बाइक सवार एक युवक को हाथी ने पटक कर मार डाला। युवक के साथी ने भागकर जान बचाई और पुलिस को सूचना दी।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 08:15 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 08:21 PM (IST)
ऋषिकेश के समीप फूलचट्टी में हाथी के हमले में सतपुली के युवक की मौत, साथी ने जंगल में भागकर बचाई जान
राजाजी पार्क की गौहरी रेंज में फूलचट्टी के पास हाथी ने युवक को उतारा मौत के घाट।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश: रविवार आधी रात को ऋषिकेश के समीप फूलचट्टी में हाथी ने हमला कर बाइक सवार युवक को मार डाला। जबकि उसके साथी ने भागकर जान बचायी। युवक मूलरूप से पौड़ी का रहने वाला था। इस इलाके में पांच माह में हाथी के हमले की यह दूसरी घटना है। इससे पहले 22 फरवरी को भी हाथी के हमले में एक युवक की मौत हो गई थी। इस साल एक जनवरी से अब तक छह लोग हाथी के हमले में जान गंवा चुके हैं, जबकि आठ जख्मी हुए।

पुलिस के मुताबिक पौड़ी जिले में सतपुली के पास कुल्हार गांव का रहने वाला मनीष डोबरियाल और देहरादून निवासी शुभम डोभाल ऋषिकेश के निकट गरुड़ चट्टी स्थित एक रिसार्ट में काम करते थे। दोनों वहीं रह रहे थे। रविवार को दोनों मित्र किसी काम से ऋषिकेश आए। देर रात बाइक से दोनों वापस गरुड़चट्टी के लिए रवाना हुए। रात करीब 12 बजे उन्होंने फूलचट्टी के समीप बाइक रोकी और झरने से पानी पीने लगे। इतने में एक हाथी ने उन पर हमला कर दिया। हाथी ने मनीष को पटक कर मार डाला। इस बीच शुभम जंगल में छिप गया। प्रभारी निरीक्षक थाना लक्ष्मण झूला प्रमोद उनियाल ने बताया कि शुभम ने फोन कर पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस रात में ही मौके पर पहुंच गई, तब भी हाथी घटनास्थल के आसपास ही घूम रहा था। तड़के हाथी वहां से जंगल में गया तो पुलिस ने शव उठाया।

यह भी पढ़ें- गुस्साए हाथी ने शख्स को पटक-पटक कर मार डाला, एक घंटे तक मचाए रखा उत्पात; कई दुकानें भी तोड़ीं

chat bot
आपका साथी