Dehradun Crime News: देहरादून में खाना मांगने पर आठ साल के बच्चे को बेल्ट से पीटा, आरोपित गिरफ्तार

देहरादून में घर का काम करने वाले आठ साल के बच्‍चे को बेल्‍ट से पीटने का मामला सामने आया है। बताया गया कि बच्‍चे की पिटाई सिर्फ इस लिए कर दी गई क्‍योंकि बच्‍चे ने भूख लगने पर खाने की मांग की थी। पुलिस आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Wed, 08 Sep 2021 08:49 AM (IST) Updated:Wed, 08 Sep 2021 08:49 AM (IST)
Dehradun Crime News: देहरादून में खाना मांगने पर आठ साल के बच्चे को बेल्ट से पीटा, आरोपित गिरफ्तार
देहरादून में खाना मांगने पर आठ साल के बच्चे को बेल्ट से पीटा।

जागरण संवाददाता, देहरादून। एक व्यक्ति आठ साल के बच्चे से जबरन घर का कामकाज करा रहा था। सोमवार रात बच्चे ने खाना मांगा तो आरोपित ने उसे बेल्ट से पीट दिया। इससे बच्चे की पूरी पीठ नीली पड़ गई। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

घटना देहरादून के लक्खीबाग की है। शहर कोतवाली में तैनात एसएसआइ लोकेंद्र बहुगुणा ने बताया, देर रात किसी व्यक्ति ने पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी कि क्षेत्र में एक बच्चा चार पहिया वाहन के नीचे छिपा हुआ है। इस पर एसआइ पंकज कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। बच्चा डरा हुआ था और वाहन के नीचे से निकलने के लिए तैयार नहीं था। पुलिस के काफी समझाने पर वह बाहर आया। पूछताछ में उसने बताया कि क्षेत्र में ही रहने वाले जसमीत सिंह भाटिया के घर में झाड़ू-पोछा करने के साथ बर्तन धोता है और वहीं रहता है। आरोपित मोबाइल रिपेयरिंग का काम करता है।

बच्चे ने पुलिस को बताया कि रात में घर का काम निपटाने के बाद उसने जसमीत से खाना मांगा तो वह गुस्सा हो गया और उसे बेल्ट से पीटने लगा। किसी तरह उसने खुद को आरोपित के चंगुल से छुड़ाया और घर से भाग निकला। वहां से निकलने के बाद वह वाहन के नीच छिप गया। बच्चे की आप बीती सुनने के बाद पुलिस उसे दून अस्पताल ले गई और वहां उपचार कराने के बाद कोतवाली लेकर आई। इसके बाद मंगलवार को सुबह पुलिस ने आरोपित को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।

खुद को बीमार बता जसमीत के पास बच्चे को छोड़ गई थी उसकी मां

पुलिस ने बताया कि बच्चे की मां जसमीत और उसके परिवार की परिचित है। तीन माह पहले वह खुद को बीमार बता बच्चे को जसमीत के पास छोड़ गई थी। इसके बाद वह लौटकर नहीं आई। पुलिस कांवली रोड स्थित उसके पते पर पहुंची, लेकिन वहां कोई नहीं मिली। उसका फोन भी बंद आ रहा है। बताया जा रहा है कि महिला मूल रूप से गोंडा (उत्तर प्रदेश) की रहने वाली है। बच्चे के पिता का भी पता नहीं चला है।

यह भी पढ़ें:-चार बच्चों के बाप से हुआ प्यार, फिर की शादी की जिद; फोटोग्राफर ने गंगनहर में धक्का दे कर दी हत्या

chat bot
आपका साथी