लेफ्टिनेंट कर्नल के घर चोरी, डॉलर व गहने उड़ाए; पुलिस कर रही मामले की जांच

डालनवाला कोतवाली क्षेत्र में लेफ्टिनेंट कर्नल के घर बड़ी चोरी का मामला सामने आया है। चोर घर से अमेरिकन डॉलर व गहने चोरी करके ले गए। लेफ्टिनेंट कर्नल की तहरीर पर पुलिस नव मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीडि़त रुड़की में तैनात व परिवार भी साथ मे ही रहता है।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Thu, 27 May 2021 04:45 PM (IST) Updated:Thu, 27 May 2021 10:57 PM (IST)
लेफ्टिनेंट कर्नल के घर चोरी, डॉलर व गहने उड़ाए; पुलिस कर रही मामले की जांच
लेफ्टिनेंट कर्नल की तहरीर पर पुलिस नव मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जागरण संवाददाता, देहरादून: डालनवाला कोतवाली के पॉश एरिया गुरु तेग बहादुर रोड क्षेत्र में चोरों ने लेफ्टिनेंट कर्नल के घर में घुसकर विदेशी करेंसी और गहनों पर हाथ साफ कर दिया। घर एक महीने से बंद था। लेफ्टिनेंट कर्नल की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और चोरों की पहचान के लिए क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

पुलिस अधीक्षक नगर सरिता डोबाल ने बताया कि संदीप नेगी भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल हैैं और परिवार समेत रुड़की में रहते हैैं। उनका एक घर दून में गुरु तेग बहादुर रोड पर भी है। 20 अप्रैल को वह देहरादून से पत्नी के साथ रुड़की चले गए थे। तब से घर खाली पड़ा था। केवल साफ-सफाई करने वाले यहां आते थे। गुरुवार को लेफ्टिनेंट कर्नल की पत्नी विनीता देहरादून आईं तो घर की एक खिड़की की ग्रिल उखड़ी मिली। घर में सारा सामान बिखरा पड़ा था। आलमारी भी खुली हुई थी। उसमें रखे अमेरिकन डॉलर और सोने-चांदी के गहने गायब थे। इसके बाद विनीता ने डालनवाला कोतवाली पहुंचकर घटना की जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल का मुआयना कर साक्ष्य जुटाए हैैं। चोरों की पहचान के लिए जांच की जा रही है। 

यह भी पढ़ें- पुलिस ने नौगांव तिराहे पर 36 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ दो आरोपितों को किया गिरफ्तार

मसूरी में कच्ची शराब के साथ दो गिरफ्तार

21 लीटर कच्ची शराब के साथ पुलिस ने दो लोग को गिरफ्तार किया। शहर कोतवाल देवेंद्र असवाल ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर सुवाखोली के समीप नालीकलां में कच्ची शराब के साथ दो लोग को गिरफ्तार किया गया। 

यह भी पढ़ें- हत्या के आरोप में फरार चल रहे फौजी को गिरफ्तार कर तेलंगाना पुलिस को सौंपा

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी