Dehradun Crime News: डोईवाला पुलिस ने स्‍मैक के साथ युवक को किया गिरफ्तार

कोतवाली डोईवाला अंतर्गत एक युवक को पुलिस ने 9.10 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। डोईवाला कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक राज विक्रम पवांर ने बताया कि बद्रीश कालोनी डोईवाला निवासी सौरभ रावत पुत्र वीरेंद्र रावत को बद्रीश कालोनी डोईवाला से 9.10 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 06:15 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 06:15 PM (IST)
Dehradun Crime News: डोईवाला पुलिस ने स्‍मैक के साथ युवक को किया गिरफ्तार
कोतवाली डोईवाला अंतर्गत एक युवक को पुलिस ने 9.10 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है।

संवाद सहयोगी, डोईवाला: कोतवाली डोईवाला अंतर्गत एक युवक को पुलिस ने 9.10 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। डोईवाला कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक राज विक्रम पवांर ने बताया कि बद्रीश कालोनी डोईवाला निवासी सौरभ रावत पुत्र वीरेंद्र रावत को बद्रीश कालोनी डोईवाला से 9.10 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार के बाद न्यायालय के समक्ष पेश किया।

घर से चोरी के आरोप में तीन पर मुकदमा

घर में घुसकर चोरी करने के मामले में डालनवाला कोतवाली पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर तीन आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। डीएल रोड नालापानी निवासी हरचरण सिंह ने बताया कि छह अगस्त की रात को प्रदीप, दीपक व सागर तीनों निवासी डीएल रोड उनके घर में घुसे और लोहे की खिड़की, दरवाजे, पानी के नल, सरिया, कुर्सियां चोरी करके ले गए।

गल्ले से नकदी चुराने वाले दो गिरफ्तार

प्रेमनगर स्थित एक दुकान से नकदी चुराने के दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एसओ कुलदीप पंत ने बताया कि 11 नवंबर को साहिल कनौजिया निवासी निकट स्मिथ नगर ने तहरीर दी थी कि उनकी दुकान के गल्ले से अज्ञात व्यक्ति ने पांच हजार रुपये चोरी कर लिए हैं। सीसीटीवी फुटेज चेक करने के बाद मंगलवार को करपिंथ काम निवासी प्रेम नगर व अनूप निवासी बनियावाला को गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें- अल्मोड़ा जेल से चल रहा था चरस-रंगदारी का नेटवर्क, एसटीएफ ने दो कैदियों पर दर्ज किया मुकदमा

भिक्षावृत्ति करते सात बच्चों को किया रेस्क्यू

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट (एएचटीयू) ने भिक्षावृत्ति में शामिल सात बच्चों को रेस्क्यू कर उन्हें बाल आश्रम भेजा गया। एएचटीयू की टीम ने मंगलवार को एनजीओ समर्पण आश्रय, गृह मेक संस्था, चाइल्ड डेवलपमेंट फाउंडेशन व सिटी चाइल्ड संस्था के साथ चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान देखा गया कि विभिन्न चौराहों पर बच्चे वाहन चालकों से भिक्षा मांग रहे थे। ऐसे में उन्हें रेस्क्यू किया गया।

यह भी पढ़ें- ऋषिकेश; शातिर अंदाज में करते थे ठगी, कागज की गड्डी थमा असली रुपये ले जाते थे उड़ा; ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे

chat bot
आपका साथी