देहरादून: पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने पर चिकित्सक गिरफ्तार, सेलाकुई के अस्पताल में था तैनात

पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में वसंत विहार थाना पुलिस ने आरोपित चिकित्सक को गिरफ्तार कर लिया है। शनिवार को आरोपित को कोर्ट के समक्ष पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 02:07 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 02:07 PM (IST)
देहरादून: पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने पर चिकित्सक गिरफ्तार, सेलाकुई के अस्पताल में था तैनात
पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने पर चिकित्सक गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, देहरादून। पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में वसंत विहार थाना पुलिस ने आरोपित चिकित्सक को गिरफ्तार कर लिया है। शनिवार को आरोपित को कोर्ट के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है। 

एसएसआइ नवनीत भंडारी ने बताया कि 27 अक्टूबर को महारानी बाग स्थित घर में महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मृतका की पहचान पूजा रानी निवासी सालियार, रुड़की, हरिद्वार के रूप में हुई। पिता धूम सिंह की तहरीर पर पूजा के पति सनोद कुमार के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज किया गया था। जांच के बाद आरोपित को सेलाकुई से गिरफ्तार किया है। 

विवेचना के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपित सेलाकुई स्थित एक अस्पताल में तैनात था। पुलिस के अनुसार, आरोपित सनोद अपनी पत्नी पूजा पर शक करता था। घटना से एक दिन पहले वह पूजा का फोन साथ लेकर चला गया, ताकि पता लग सके कि किस-किस के फोन आते हैं। इसी बात को लेकर पूजा भी तनाव में आ गई और उसने फांसी लगा ली। 

चोरी के मोबाइल के साथ एक गिरफ्तार

नगर कोतवाली पुलिस ने चोरी के मोबाइल के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। 22 जनवरी को संदीप गुसाईं निवासी विद्या विहार ने तहरीर देकर पुलिस को बताया कि उनकी दुकान सहारनपुर चौक पर है। 20 जनवरी को दुकान से अज्ञात ने मोबाइल चोरी कर लिया। इंस्पेक्टर एसएस नेगी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के बाद आरोपित की पहचान प्रशांत समद निवासी मुजफ्फरनगर के रूप में हुई, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। 

यह भी पढ़ें- देहरादून: पुलिस ने 86 स्पा सेंटरों का किया चालान, वसूला साढ़े आठ लाख का जुर्माना

chat bot
आपका साथी