सौरभ हत्याकांड: आरोपित की गिरफ्तारी की मांग कर रहे स्वजन

विकासनगर कोतवाली विकासनगर क्षेत्र के चाय बागान में सौरभ की हत्या के मामले में दूसरे आरोपित की गिरफतारी न होने से नाराज स्वजन कोतवाल से मिले।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 12:02 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 12:02 AM (IST)
सौरभ हत्याकांड: आरोपित की गिरफ्तारी की मांग कर रहे स्वजन
सौरभ हत्याकांड: आरोपित की गिरफ्तारी की मांग कर रहे स्वजन

जागरण संवाददाता, विकासनगर: कोतवाली विकासनगर क्षेत्र के चाय बागान में सौरभ की हत्या के मामले में फरार आरोपित की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मृतक के स्वजन और ग्रामीण मंगलवार को कोतवाल से मिले। ग्रामीणों ने आरोपित की गिरफ्तारी नहीं होने पर आक्रोश जताया। कोतवाल ने मृतक के स्वजन को आरोपित की जल्द गिरफ्तारी का भरोसा दिया। उन्होंने आरोपित की गिरफ्तारी के लिए चार टीमें भी गठित की है। उधर, फरार आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की चार टीमें लगाई गई हैं।

12 जून की रात में गुडरिच चाय बागान में सौरभ उर्फ सागर पुत्र राजकुमार निवासी लक्ष्मीपुर सहसपुर की पीटकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस जांच में आया कि हत्या दो सगे भाइयों ने की है। मृतक के भाई रोहित पुत्र राजकुमार निवासी लक्ष्मीपुर की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया था। गिरफ्तार आरोपित कंचन पुत्र स्व. खालिद निवासी ग्राम तारकपुर लालबाग थाना बोरपुर जिला मुर्शिदाबाद, पश्चिमी बंगाल हाल किरायेदार मुकेश कुमार निवासी गुडरिच विकासनगर ने बताया कि हत्या उसने और उसके सगे भाई कमरेज ने की थी। पुलिस ने कंचन को जेल भेज दिया है। दूसरे आरोपित की तीन दिन बाद भी गिरफ्तारी न होने पर मृतक के स्वजन और लक्ष्मीपुर के ग्रामीण कोतवाल से मिले और फरार आरोपित की जल्द गिरफ्तारी की मांग की। स्वजन ने फरार आरोपित का फोटो भी मांगा, कहा कि वे भी उसे तलाश कराने में मदद करेंगे। कोतवाल प्रदीप बिष्ट ने मृतक के स्वजन और ग्रामीणों को भरोसा दिलाया कि फरार आरोपित कमरेज तलाश की जा रही है। पुलिस की चार टीमें लगाई गई है। जल्द ही आरोपित पुलिस की गिरफ्त में होगा।

chat bot
आपका साथी