चौकी में तैनात उप निरीक्षक पर कार्रवाई की मांग

ऋषिकेश व्यापार मंडल श्यामपुर एवं क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों ने पुलिस चौकी श्यामपुर में हेल्प डेस्क की स्थापना करने के साथ उपनिरीक्षक के खिलाफ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से कार्रवाई की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 07:39 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 07:39 PM (IST)
चौकी में तैनात उप निरीक्षक पर कार्रवाई की मांग
चौकी में तैनात उप निरीक्षक पर कार्रवाई की मांग

ऋषिकेश : व्यापार मंडल श्यामपुर एवं क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों ने पुलिस चौकी श्यामपुर में हेल्प डेस्क की स्थापना करने के साथ उपनिरीक्षक के खिलाफ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से कार्रवाई की मांग की है।

शुक्रवार को व्यापार मंडल श्यामपुर के अध्यक्ष जयपाल चौहान के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने कोतवाल रितेश शाह को ज्ञापन सौंपा। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को प्रेषित इस ज्ञापन में कहा गया कि दस दिन पूर्व स्थानीय जनप्रतिनिधियों से पुलिस चौकी में तैनात एक उप निरीक्षक ने अभद्रता की थी। इससे क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों जनता व व्यापारी वर्ग आक्रोशित है और आंदोलन पर उतरने को बाध्य हैं। व्यापारियों ने कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक से इस मामले में कार्रवाई के साथ श्यामपुर पुलिस चौकी में हेल्प डेस्क बनाने की मांग की। प्रतिनिधिमंडल में व्यापार मंडल के महासचिव शैलेंद्र जेठूडी, प्रधान संगठन के अध्यक्ष विजय पाल सिंह जेठूडी, मंडी समिति के पूर्व अध्यक्ष जय सिंह रावत, महावीर उपाध्याय शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी