Uttarakhand Assembly Elections 2022: दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल 11 दिसंबर को आएंगे उत्तराखंड

Uttarakhand Assembly Elections 2022 मंगलवार को दून में आम आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से रूबरू पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नवीन पिरसाली ने बताया कि आप के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 11 दिसंबर को उत्तराखंड के काशीपुर में होंगे।

Sunil NegiPublish:Tue, 07 Dec 2021 10:07 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 10:07 PM (IST)
Uttarakhand Assembly Elections 2022: दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल 11 दिसंबर को आएंगे उत्तराखंड
Uttarakhand Assembly Elections 2022: दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल 11 दिसंबर को आएंगे उत्तराखंड

जागरण संवाददाता, देहरादून। Uttarakhand Assembly Elections 2022: आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 11 दिसंबर को उत्तराखंड के काशीपुर में होंगे। इस वर्ष केजरीवाल का यह उत्तराखंड का पांचवां दौरा होगा। वह काशीपुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। माना जा रहा है कि इस दौरान केजरीवाल विधानसभा चुनाव के दृष्टिगत राज्य के लिए चौथी बड़ी घोषणा कर सकते हैं। इससे पहले वह तीन चुनावी घोषणाएं कर चुके हैं।

मंगलवार को दून में आप के प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से रूबरू पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नवीन पिरसाली ने बताया कि अरविंद केजरीवाल के दौरे की पूरी तैयारी कर ली गई है। उन्होंने कहा कि आप को उत्तराखंड में जनता का अपार समर्थन मिल रहा है। काशीपुर में केजरीवाल की जनसभा में उन्होंने भारी भीड़ जुटने का दावा किया। कहा कि पार्टी से ज्यादा से ज्यादा प्रदेशवासियों को जोड़ने के लिए कार्यकर्त्‍ता घर-घर जाकर आमजन को आप की नीतियों से अवगत करा रहे हैं।

------------------------- 

बुधवार को स्वास्थ्य मंत्री आवास का घेराव करेंगे अभ्यर्थी

स्वास्थ्य मंत्री डा. धन सिंह रावत के वर्षवार मेरिट के आधार पर नर्सिंग अधिकारियों की भर्ती किए जाने के एलान से अभ्यर्थियों में आक्रोश है। नर्सिंग भर्ती परीक्षा बार-बार रद किए जाने से गुस्साए अभ्यर्थियों ने बुधवार को स्वास्थ्य मंत्री आवास का घेराव करने की चेतावनी दी है। उनका कहना है कि पिछले सवा साल में सरकार ने तीन बार नर्सिंग के अभ्यार्थियों की लिखित परीक्षा के लिए आदेश जारी किए। तीनों बार ही लिखित परीक्षा का कार्यक्रम रद कर दिया, जिस कारण अभ्यर्थियों का भविष्य अधर में लटक गया है। सवा साल से वह धक्के खा रहे हैं, लेकिन उनको इंसाफ नहीं मिल रहा है। इस अवसर पर अभ्यर्थी पंकज नेगी, आशु रावत, नवनीत प्रजापति आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:- Uttarakhand Assembly Elections 2022: कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने प्रदेश सरकार पर बोला हमला, कहा- भाजपा के प्रति आमजन का हो रहा मोहभंग