देहरादून: डीएम, डीआइजी ने छात्रों संग लगाई दौड़, बताया जीवन में अनुशासन का महत्व

मैराथन में जिलाधिकारी डा. आर राजेश कुमार और डीआइजी जन्मेजय खंडूड़ी छात्र-छात्राओं के साथ दौड़ लगाने मैदान में उतरे। इस दौरान उन्होंने छात्रों को जीवन में अनुशासन की महत्ता भी बताई। वहीं छात्रों ने जीवन के लक्ष्यों के प्रति सजग रहने एवं अनुशासित रहने का संकल्प लिया।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 10:10 AM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 10:10 AM (IST)
देहरादून: डीएम, डीआइजी ने छात्रों संग लगाई दौड़, बताया जीवन में अनुशासन का महत्व
देहरादून: डीएम, डीआइजी ने छात्रों संग लगाई दौड़, बताया जीवन में अनुशासन का महत्वष।

जागरण संवाददाता, देहरादून। सेंट जोजप्स एकेडमी की ओर से आयोजित इंटर हाउस एनुअल मैराथन में जिलाधिकारी डा. आर राजेश कुमार और डीआइजी जन्मेजय खंडूड़ी छात्र-छात्राओं के साथ दौड़ लगाने मैदान में उतरे। इस दौरान उन्होंने छात्रों को जीवन में अनुशासन की महत्ता भी बताई। वहीं छात्रों ने जीवन के लक्ष्यों के प्रति सजग रहने एवं अनुशासित रहने का संकल्प लिया।

शनिवार को सेंट जोजप्स एकेडमी परिसर से शुरू हुई मैराथन को जिलाधिकारी डा. आर राजेश कुमार और डीआइजी जन्मजेय खंडूड़ी ने हरी झंडी दिखाई। जिलाधिकारी ने मैराथन में प्रतिभाग कर रहे छात्रों को लक्ष्य के प्रति सजग रहते हुए लक्ष्य प्राप्ति के लिए निरंतर प्रयासरत रहने को प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि सभी को शारीरिक गतिविधियों में भी प्रतिभाग करना चाहिए। डीआइजी जन्मजेय खंडूड़ी ने छात्रों को पठन-पाठन कार्य के साथ ही खेलों में भी हिस्सा लेने के लिए प्रेरित किया। प्रतियोगिता में सब जूनियर बालिका वर्ग में अविशी गुप्ता ने पहला, अयाना जायसवाल ने दूसरा और बुशना गोगोइ ने तीसरा स्थान हासिल किया।

वहीं, जूनियर बालिका वर्ग में अश्मिता चौहान ने पहला, गायत्री शर्मा ने दूसरा, बल्लावी बडोनी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। सीनियर बालिका वर्ग में दक्षिणा जगपाल ने पहला, अशप्रीत कौर ने दूसरा, पुष्टि भट्ट ने तीसरा स्थान हासिल किया। सब जूनियर बालक वर्ग में पार्थ चौहान पहले, श्रेष्ठ रावत दूसरे और कृषव बगौली तीसरे स्थान पर रहे। जूनियर बालक वर्ग में उत्कर्ष तोपवाल पहले, हर्षित शाही दूसरे और परम वत्स तीसरे स्थान पर रहे।

सीनियर बालक वर्ग में गौरव पुंडीर ने पहला, समक्ष गोयल ने दूसरा और परम तोमर ने तीसरा स्थान हासिल किया। प्रतियोगिता के विजेता छात्रों को पुरस्कार व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर स्कूल के प्रधानाचार्य रेव ब्रो जयसीलन व उप प्रधानाचार्य रेव ब्रो एस्टिनस कुजूर समेत स्कूल के शिक्षक व छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- महापौर ने ढोल बजाकर किया समारोह का उद्घाटन, विभिन्न जिलों की टीमों ने किया कला का प्रदर्शन

chat bot
आपका साथी