खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी और पत्रकार बता स्पा सेंटर में घुसे युवक, वीडियो वायरल करने की धमकी दे मांगे डेढ़ लाख

साइबर ब्रांच का अधिकारी और पत्रकार बताकर दो युवक जबरन एक स्पा सेंटर में घुस गए। इसके बाद उन्होंने सेंटर का वीडियो बनाया और अब वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर संचालिका से डेढ़ लाख रुपये की मांग कर रहे हैं।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 11:32 AM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 11:32 AM (IST)
खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी और पत्रकार बता स्पा सेंटर में घुसे युवक, वीडियो वायरल करने की धमकी दे मांगे डेढ़ लाख
खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी और पत्रकार बता स्पा सेंटर में घुसे युवक।

जागरण संवाददाता, देहरादून। खुद को साइबर ब्रांच का अधिकारी और पत्रकार बताकर दो युवक जबरन एक स्पा सेंटर में घुस गए। इसके बाद उन्होंने सेंटर का वीडियो बनाया और अब वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर संचालिका से डेढ़ लाख रुपये की मांग कर रहे हैं। स्पा सेंटर की संचालिका के इस आरोप पर वसंत विहार थाना पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। उनकी तलाश की जा रही है।

वसंत विहार थाने के इंस्पेक्टर देवेंद्र चौहान के अनुसार, शिकायतकर्ता राशि निवासी मेहूंवाला ने बताया कि उनका जीएमएस रोड पर सनसाइन स्पा के नाम से स्पा सेंटर है। उनका आरोप है कि इसी 21 अक्टूबर की शाम को जावेद मलिक और वीरेंद्र नाम के दो शख्स स्पा सेंटर में आए। जावेद ने खुद को पत्रकार और विरेंद्र ने दिल्ली पुलिस की साइबर ब्रांच का अधिकारी बताया।

स्पा सेंटर में घुसते ही वह गालीगलौज करने लगे और वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इस घटना के वक्त राशि सेंटर में मौजूद नहीं थीं। वहां सिर्फ मोहित नाम का कर्मचारी था। इसके अगले दिन 22 अक्टूबर को जावेद व विरेंद्र दोबारा सेंटर में पहुंचे और स्पा सेंटर में बनाए गए वीडियो को वायरल करने की धमकी दी। वीडियो वायरल न करने के लिए डेढ़ लाख रुपये मांगे। रुपये नहीं देने पर सेंटर को सील करने के साथ जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद आरोपितों ने दो दिन में 100 से अधिक बार फोन करके परेशान किया।

होटल में जुआ खेल रहे चार गिरफ्तार

पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने शिमला बाईपास स्थित एक होटल में दबिश देकर जुआ खेल रहे चार व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से 55 हजार रुपये बरामद किए गए। आरोपितों की पहचान विशाल शर्मा निवासी पटेलनगर, प्रशांत निवासी वसंत विहार, अमित नैथानी निवासी राजपुर रोड और राज सिंह राणा निवासी इंद्रानगर के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें- हरियाणा के कुरुक्षेत्र से कलियर जियारत को आया युवक सूखी गंगनहर में कूदा, पत्थर से टकाराया सिर

chat bot
आपका साथी