Dehradun Crime: कच्ची शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड़, भारी मात्रा में उपकरण बरामद; एक गिरफ्तार

कोतवाली पटेलनगर पुलिस की टीम ने घर पर चल रही कच्ची शराब की फैक्ट्री पकड़ी है। फैक्ट्री से भारी मात्रा में सिलिंडर और अन्य उपकरण बरामद किए गए हैं। गोल मार्केट में एक व्यक्ति काफी समय से कच्ची शराब की भट्टी लगाकर बड़ी मात्रा में शराब बनाकर बेच रहा था।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 05:46 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 05:46 PM (IST)
Dehradun Crime: कच्ची शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड़, भारी मात्रा में उपकरण बरामद; एक गिरफ्तार
कच्ची शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड़, भारी मात्रा में उपकरण बरामद; एक गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, देहरादून। देहरादून की कोतवाली पटेलनगर पुलिस की टीम ने घर पर चल रही कच्ची शराब की फैक्ट्री पकड़ी है। फैक्ट्री से भारी मात्रा में सिलिंडर और अन्य उपकरण बरामद किए गए हैं। इंस्पेक्टर प्रदीप राणा ने बताया कि सूचना मिली कि धारावाली गोल मार्केट में एक व्यक्ति काफी समय से कच्ची शराब की भट्टी लगाकर बड़ी मात्रा में शराब बनाकर बेच रहा है।

दरअसल, पुलिस टीम ने शुक्रवार को गोल मार्केट धारावाली मोहब्बेवाला में दबिश दी। मौके से एक व्यक्ति राकेश पुत्र जीत पाल सिंह निवासी गोल मार्केट धारावाली मोहब्बेवाला को गिरफ्तार किया गया जोकि अपने घर के पीछे शराब की भट्टी लागाकर कच्ची शराब बना रहा था।

मौके से सात 12 गैस सिलिंडर, लोहे का एक छोटा ड्रम, एक लोहे का गैस चूल्हा, एक रेगुलेटर, एक लोहे का बड़ा ड्रम, एक स्टील की प्लेट, एक प्लास्टिक का पाइप, शराब बनाने में प्रयुक्त 500 ग्राम प्रेस्टिज और 25 लीटर कच्ची शराब बरामद की गई। मौके पर कच्ची शराब बनाने के लिए तैयार किया गया 500 लीटर लहन को पुलिस टीम द्वारा नष्ट किया गया। पकड़े व्यक्ति से गहनता से पूछताछ कर उसके आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी