रायवाला: अपार्टमेंट में हुई चोरी का 48 घंटे में पर्दाफाश, पुलिस के हत्थे चढ़े दो आरोपित; एक फरार

हरिपुरकलां में एक अपार्टमेंट में हुई चोरी की घटना में संलिप्त दो आरोपितों को रायवाला पुलिस ने 48 घंटे के अंदर चोरी के माल समेत पकड़ा है। हालांकि अब भी एक आरोपित पुलिस की गिरफ्त से बाहर है जिसकी तलाश जारी है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 03:33 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 03:33 PM (IST)
रायवाला: अपार्टमेंट में हुई चोरी का 48 घंटे में पर्दाफाश, पुलिस के हत्थे चढ़े दो आरोपित; एक फरार
रायवाला: अपार्टमेंट में हुई चोरी का 48 घंटे में पर्दाफाश, पुलिस के हत्थे चढ़े दो आरोपित।

संवाद सहयोगी, रायवाला(देहरादून)। रायवाला के हरिपुरकलां में एक अपार्टमेंट में हुई चोरी की घटना में संलिप्त दो आरोपितों को रायवाला पुलिस ने 48 घंटे के अंदर चोरी के माल समेत पकड़ा है। हालांकि, अब भी एक आरोपित पुलिस की गिरफ्त से बाहर है, जिसकी तलाश जारी है।

रायवाला के थानाध्यक्ष भुवनचंद्र पुजारी ने बताया कि बीते 15 अक्टूबर को मुकुन्द बिहारी धाम जी 31, सी ब्लाक श्रीकृष्णा नगर रोड़ पटना, बिहार निवासी शशिभूषण ने हरदेव अपार्टमेंट हरिपुरकलां स्थित अपने फ्लैट नंबर 201 में चोरी होने की शिकायत दी थी। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने अपार्टमेंट के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला और उस दिन एक्टिव रहे मोबाइल नंबर ट्रेस किए।

सोमवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम हाथी गली तिराहा के पास पहुंची तो दो संदिग्ध व्यक्ति दिखे, जिनमें से एक के पास थैले में कुछ सामान और दूसरे के कंधे पर घरेलू गैस सिलिंडर रखा हुआ था। पुलिस टीम को देखकर वह दोनों भागने लगे। पुलिस ने तुरंत दोनों को पकड़ लिया और पूछताछ की। उनकी पहचान शैलेन्द्र कुमार(21) निवासी दुमका शाहजहांपुर, उत्तर प्रदेश हाल निवासी निकट लवली टैंट हाउस हरिपुरकलां और अंकुर(24) निवासी ग्राम भिक्कनपुर थाना छजलैट, कांठ जिला मुरादाबाद उत्तर प्रदेश, हाल निवासी हरदेव अपार्टमेंट फ्लैट नंबर 103 के रूप में हुई। आरोपितों के पास से चोरी हुआ गैस सिलिंडर, लैपटाप आदि सामान बरामद किया गया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपितों ने पहले अपार्टमेंट की रैकी की और फिर कई दिन से बंद फ्लैट नंबर 201 की खिड़की को तोड़कर घटना को अंजाम दिया। उन्होंने बताया की घटना में अंकुर का भाई केशव उर्फ गुरु भी शामिल है, उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस टीम में उपनिरीक्षक अमित कुमार, कांस्टेबल प्रदीप गिरि, मनोज कुमार, सुबोध नेगी, कृष्ण प्रकाश शामिल रहे।

यह भी पढें- देहरादून में प्रापर्टी को लेकर रिटायर्ड अध्यापक की हत्या, शव बोरी के अंदर सौंग नदी में फेंका

chat bot
आपका साथी