Video: म्यूजिक शो के दौरान खचाखच भरा था बार, कोविड गाइडलाइन की उड़ रही थी धज्जियां; पुलिस पहुंची अंदर

Dehradun Crime News कोविड-19 नियमों का उल्लंघन कर खचाखच भरे बार में म्यूजिक शो चल रहा था। मौके पर पहुंची राजपुर थाना पुलिस ने क्लब के मालिक और मैनेजर सहित तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 04:00 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 10:00 PM (IST)
Video: म्यूजिक शो के दौरान खचाखच भरा था बार, कोविड गाइडलाइन की उड़ रही थी धज्जियां; पुलिस पहुंची अंदर
म्यूजिक शो के दौरान खचाखच भरा था बार, कोविड गाइडलाइन की उड़ रही थी धज्जियां।

जागरण संवाददाता, देहरादून। राजधानी देहरादून में कोविड-19 नियमों का उल्लंघन कर खचाखच भरे बार में म्यूजिक शो चल रहा था। मौके पर पहुंची राजपुर थाना पुलिस ने क्लब के मालिक और मैनेजर सहित तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

राजधानी देहरादून में कोविड-19 नियमों का उल्लंघन कर खचाखच भरे बार में म्यूजिक शो चल रहा था। मौके पर पहुंची राजपुर थाना पुलिस ने क्लब के मालिक और मैनेजर सहित तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।@JagranNews @uttarakhandcops @MygovU #COVID19 pic.twitter.com/S0NqOi1PV3— Amit Singh (@Join_AmitSingh) October 18, 2021

एसओ मोहन सिंह ने बताया कि रविवार रात पुलिस जाखन क्षेत्र में गश्त कर रही थी। राजपुर रोड के पास पहुंचने पर देखा गया कि ब्रेव फैक्टरी बार के बाहर लगभग 40-50 लोग इक्कठा हो रखे थे। पता चला कि बार के अन्दर म्यूजिक शो चल रहा है। पुलिस ने बार मे जाकर देखा तो बार रेस्टोरेन्ट में लगभग 450-500 लोग मौजूद है।

इनमें से ज्यादातर लोग बिना मास्क और शारीरिक दूरी का पालन न करते हुए भीड़ में एक साथ थे। इस संबंध में जब बार मैनेजर देव सूर्यवन्शी से प्रोग्राम के बारे में अनुमति पत्र मांगा गया तो बार मैनेजर के पास इवेन्ट कराने संबंधित कोई भी अनुमति नहीं थी। इस मामले में बार मालिक अशोक, जैनदर व बार मैनेजर देव सर्यवन्शी के खिलाफ महामारी व आपदा अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

फैक्ट्री से चीनी चोरी मामले में दो गिरफ्तार

हरिद्वार जिले के मंगलौर में करीब दो सप्ताह पूर्व बुरा फैक्ट्री से सात क्विंटल चीनी चोरी करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने चोरी की गई चीनी को भी बरामद कर लिया है। कोतवाली क्षेत्र के गांव लिब्बरहेड़ी स्थित बुरा बनाने की फैक्ट्री से दो अक्टूबर की रात को सात क्विंटल चीनी चोरी कर ली गई थी।

इस संबंध में फैक्ट्री मालिक द्वारा एक आरोपी को नामजद करते हुए अन्य अज्ञात के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी थी। पुलिस को सूचना मिली कि चोरी की चीनी बेचने के लिए गांव के ही दो युवक योजना बना रहे हैं। इसके बाद पुलिस ने नामजद आरोपी को दबोच लिया एसएसआइ रफत अली ने बताया कि आरोपियों के नाम पंकज उर्फ टिंकू और फरमान निवासी ग्राम लिब्बरहेड़ी है। पूछताछ के बाद आरोपितों का चालान कर दिया

यह भी पढ़ें- Video: घोड़े पर सवार हो देर रात सड़क पर उतरे देहरादून SSP, घूम रहे युवकों से पूछा तो बोले थोड़ी सी ही पी है

chat bot
आपका साथी