देहरादून: ट्रांसपोर्ट नगर में नशीले कैप्सूल के साथ एक गिरफ्तार, प्रेमनगर में दुकान के ताले तोड़ नगदी पर हाथ साफ

पुलिस ने नशीले कैप्सूल के साथ एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आइएसबीटी चौकी इंचार्ज हर्ष अरोड़ा ने बताया कि रविवार रात को पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान ट्रांसपोर्ट नगर के पास एक मोटरसाइकिल सवार पुलिस को देखकर फरार होने लगा।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Tue, 23 Nov 2021 02:56 PM (IST) Updated:Tue, 23 Nov 2021 02:56 PM (IST)
देहरादून: ट्रांसपोर्ट नगर में नशीले कैप्सूल के साथ एक गिरफ्तार, प्रेमनगर में दुकान के ताले तोड़ नगदी पर हाथ साफ
ट्रांसपोर्ट नगर में नशीले कैप्सूल के साथ एक गिरफ्तार।

जागरण संवादाता, देहरादून। राजधानी देहरादून की पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने नशीले कैप्सूल के साथ एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आइएसबीटी चौकी इंचार्ज हर्ष अरोड़ा ने बताया कि रविवार रात को पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान ट्रांसपोर्ट नगर के पास एक मोटरसाइकिल सवार पुलिस को देखकर फरार होने लगा, जिसे पकड़कर सामान की तलाशी ली गई तो बैग से 658 नशीले कैप्सूल बरामद हुए। आरोपित की पहचान इकबाल अली निवासी बड़ा भारूवाला के रूप में हुई है। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

दुकान के ताले तोड़कर पांच हजार चोरी

प्रेवहीं, मनगर में दुकान के ताले तोड़कर पांच हजार रुपये चोरी कर दिए गए। फिलहाल प्रेमनगर थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। शिकायतकर्ता साहिल कुनाल कन्नोजिया निवासी भगत पत्ता स्टोर स्मितनगर ने बताया कि 11 नवंबर को वह दोपहर में दुकान बंद करके घर खाना खाने गया था। साढ़े चार बजे जब वह दुकान पर लौटा तो ताले टूटे हुए थे और पांच हजार गायब थे। एसओ कुलदीप पंत ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढें- चोरी के मामले में पकड़ा गया आरोपित निकला कोरोना पाजिटिव, पुलिस में हड़कंप; संपर्क में आने वालों का होगा टेस्ट

टोंटी चोरी करने वाले को दबोचा

डालनवाला कोतवाली पुलिस ने घर से टोंटी चोरी करने वाले एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। शिकायतकर्ता अनिल वर्मा निवासी डीएल रोड ने रविवार को शिकायत दर्ज करवाई थी कि अज्ञात व्यक्ति ने उनके घर से पानी की टोंटियां चोरी कर ली है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। आरोपित सागर निवासी नालापानी रोड डालनवाला को गिरफ्तार कर 16 पानी की टोंटी बरामद की गई।

यह भी पढ़ें- देहरादून: घर लौटा चिकित्सक दंपती तो खुली तिजोरी देख उड़े होश, लाखों रुपये और गहने ले चंपत हुए नौकर

chat bot
आपका साथी