Dehradun Crime News: देहरादून में 27 बोतल अवैध शराब के साथ दो तस्कर धरे

नगर कोतवाली पुलिस ने अंग्रेजी शराब की 27 बोतलों के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। चंडीगढ़ मार्का शराब को दून में अवैध रूप से बेचने पर कार्रवाई की। नगर कोतवाली की टीम लगातार शराब तस्करों के खिलाफ अभियान चला रही है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 12:47 PM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 12:47 PM (IST)
Dehradun Crime News:  देहरादून में 27 बोतल अवैध शराब के साथ दो तस्कर धरे
देहरादून में 27 बोतल अवैध शराब के साथ दो तस्कर धरे।

जागरण संवददाता, देहरादून। नगर कोतवाली पुलिस ने अंग्रेजी शराब की 27 बोतलों के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। चंडीगढ़ मार्का शराब को दून में अवैध रूप से बेचने पर कार्रवाई की। नगर कोतवाली की टीम लगातार शराब तस्करों के खिलाफ अभियान चला रही है। सोमवार शाम को मुखबिर की सूचना पर कूड़े वाली गली राजा रोड के पास से दो अभियुक्त देवराज निवासी 11 राजा रोड और मुकर्रम निवासी पोस्ट ऑफिस वाली गली माजरा को 27 बोतल अवैध अंग्रेजी शराब के साथ दबोचा गया। आरोपितों के खिलाफ आबकारी एक्ट में कार्रवाई की गई।

कच्ची शराब बरामद

वसंत विहार पुलिस टीम ने सुंदरी बस्ती बनियावाला से एक महिला को कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया। महिला की पहचान विष्णु थापा निवासी सुंदरी बस्ती बनियावाला के रूप में हुई। उधर, क्लेमेनटाउन पुलिस ने भी एक आरोपित को कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया है।

कैश और बाइक लेकर सेल्समैन फरार

देहरादून के डाकरा के एक व्यापारी ने सेल्समैन पर कैश और बाइक लेकर फरार होने का आरोप लगाया है। कैंट पुलिस को व्यापारी विजय कुमार अग्रवाल ने बताया कि उनके यहां शशांक मित्तल निवासी मनिहारन, जिंजाना ग्रामीण शामली बतौर सेल्समैन कार्य करता था। पिछले साल 17 अक्टूबर को उसने करीब डेढ़ लाख रुपये बाजार में उनके बकायेदारों से एकत्र किए और बाइक लेकर फरार हो गया। कुछ समय पूर्व उन्हें एक पत्र प्राप्त हुआ, जिसमें शशांक ने लिखा था कि वह पूरी रकम और बाइक लौटा देगा, लेकिन अभी तक न तो उन्हें रकम वापस मिली है और न ही बाइक। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

प्रेमनगर में बंद घर से नकदी और जेवर चोरी

देहरादून के प्रेमनगर क्षेत्र में शातिर चोरों ने एक बंद घर को निशाना बनाया। यहां से चोर नकदी और जेवर लेकर फरार हो गए। शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। प्रेमनगर पुलिस को अतीश कुमार निवासी सैनिक कालोनी, केहरी गांव ने चोरी की सूचना दी। बताया कि 23 अप्रैल को वह अपनी बीमार मां को देखने पैतृक गांव गए थे। 28 अप्रैल को उनके पड़ोसी ने फोन कर बताया कि उनके मकान की लाइट खुली है और दरवाजा भी टूटा हुआ है। सूचना पर उन्होंने अपने परिचित पुनीत तंवर को घर भेजा। उसने फोन पर बताया कि उनके घर का सामान बिखरा हुआ है और आलमारी भी खुली है। जिस पर उन्होंने पुलिस को सूचित कर घटना स्थल पर बुलाया। अस्वस्थ होने के कारण वह स्वयं गांव से नहीं आ सके। स्वस्थ्य होने के बाद अब उन्होंने घर आकर चोरी हुए सामान की जानकारी ली। बताया घर से लाखों के सोने-चांदी के जेवर व नकदी गायब हैं।

यह भी पढ़ें-देहरादून के रायपुर में देह व्यापार के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी