देहरादून: भानियवाला में अंग्रेजी शराब की दुकान पर चोरों ने लगाई सेंध, नगदी पर किया हाथ साफ

भानियावाला में चोरों ने अंग्रेजी शराब की दुकान में दोबारा सेंध लगा दी। चोर दुकान पर रखी नगदी के साथ ही कैमरे की डीवीआर भी अपने साथ ले गए। वहीं शराब की बोतलों का अभी रिकार्ड से मिलान किया जा रहा है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 10:44 AM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 10:44 AM (IST)
देहरादून: भानियवाला में अंग्रेजी शराब की दुकान पर चोरों ने लगाई सेंध, नगदी पर किया हाथ साफ
देहरादून: भानियवाला में अंग्रेजी शराब की दुकान पर चोरों ने लगाई सेंध, नगदी पर किया हाथ साफ।

संवाद सहयोगी, डोईवाला (देहरादून)। राजधानी देहरादून के भानियावाला में चोरों ने अंग्रेजी शराब की दुकान में दोबारा सेंध लगा दी। चोर दुकान पर रखी नगदी के साथ ही कैमरे की डीवीआर भी अपने साथ ले गए। वहीं, शराब की बोतलों का अभी रिकार्ड से मिलान किया जा रहा है।

भानियावाला स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान के संचालक गणेश रावत ने बताया की दुकान पर रखी करीब 85 हजार की नगदी की चोरी हुई है। इसके साथ ही चोर कैमरे की डीवीआर भी अपने साथ ले गए। शराब की बोतलों का अभी रिकार्ड से मिलान चल रहा है, जिसके बाद ही चोरी की पूरी जानकारी मिल पाएगी।

मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है। आपको बता दें कि रक्षाबंधन के दिन भी इसी शराब की दुकान में चोरी हुई थी, जिसका अभी तक खुलासा भी नहीं हो पाया है। इसी बीच दूसरी बार यहां चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है।

रेलवे स्टेशन के समीप मिला शव

कांसरो रेलवे स्टेशन के समीप एक व्यक्ति का शव बरामद मिला। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है। रविवार को कंसरो रेलवे स्टेशन के कर्मचारी कृष्ण पाल ने थाना रायवाला में सूचना दी।

उन्होंने बताया कि कांसरो में दो किमी रायवाला की ओर पटरी किनारे एक युवक का शव पड़ा है। इसके बाद थानाध्यक्ष रायवाला भुवन चंद्र पुजारी मय फोर्स मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि युवक मानसिक रूप से विकृत प्रतीत होता हैं। युवक की उम्र करीब 22 वर्ष है और शरीर पर कोई चोट के निशान भी नहीं मिले। मृतक के पास से कोई पहचान संबंधी सामग्री बरामद नहीं हुई है। मौके पर रेलवे पुलिस के एएसआइ केसर ङ्क्षसह और पार्क कर्मचारी भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- देहारदून: फर्जीवाड़ा कर एमडीडीए में जमा रकम अपने खातों में डलवाई, महिला समेत तीन पर मुकदमा

chat bot
आपका साथी